होममनोरंजनBigg Boss OTT 2 Winner: बिग बॉस की इतिहास में पहली बार...

Bigg Boss OTT 2 Winner: बिग बॉस की इतिहास में पहली बार वाइल्ड कार्ड एंट्री एल्विश यादव ने अपने नाम की ट्रॉफी

Bigg Boss OTT 2 Finale: बिग बॉस ओटीटी 2 सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला एक लोकप्रिय टीवी शो है। यह शो काफी चर्चा में रहा है और इसने लोगों का खूब मनोरंजन किया है। शो का फिनाले हो चुका है और हमें जल्द ही पता चल जाएगा कि ट्रॉफी किसने जीती. आमतौर पर फिनाले वीकेंड पर होता है, लेकिन इस बार यह सोमवार, 14 अगस्त 2023 को रात 9 बजे हुआ. Bigg Boss OTT 2 Finale आप JioCinema पर देख सकते हैं।

यह शो केवल छह सप्ताह तक चलने वाला था, लेकिन लोगों ने इसे बहुत पसंद किया, इसलिए उन्होंने इसे लंबे समय तक जारी रखने का फैसला किया। शो के फिनाले में पांच लोग बचे थे, एल्विश यादव, अभिषेक मल्हान, पूजा भट्ट, बबिका धुर्वे और मनीषा रानी। शो छोड़ने वाली सबसे हालिया व्यक्ति जिया शंकर थीं।

Bigg Boss OTT 2 Finale: एल्विश यादव ने बिग बॉस ओटीटी 2 फिनाले जीता

बिग बॉस ओटीटी 2 टीवी शो अभी समाप्त हुआ, और एल्विश यादव जीत गए है! उन्हें ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपये भी जीते. दूसरे स्थान पर अभिषेक मल्हन रहे . बता दें कि एल्विश ने वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री ली थी.

बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) नामक शो में एल्विश यादव और मनीषा रानी ने एक साथ डांस किया और सभी को खुश कर दिया। मनीषा रानी ने शो के होस्ट सलमान खान से कहा कि वह चाहती हैं कि उनके दोस्त अभिषेक मल्हान जीतें। सलमान खान ने कहा कि उन्हें एल्विश और अभिषेक दोनों पसंद हैं, लेकिन अगर अभिषेक जीतते हैं तो उन्हें थोड़ी खुशी होगी।

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे लोगों को अपनी नई फिल्म ड्रीम गर्ल 2 के बारे में बताने के लिए बिग बॉस ओटीटी 2 नामक एक टीवी शो में गए। आयुष्मान शो में एक ऐसे किरदार के रूप में भी दिखाई दिए, जिसे लोग वास्तव में पसंद करते हैं और प्रशंसा करते हैं।

Rojgar alert Banner
spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें