HomeमनोरंजनDry Day Review in Hindi: रिलीज़ होते ही ट्रेंड कर रही पंचायत...

Dry Day Review in Hindi: रिलीज़ होते ही ट्रेंड कर रही पंचायत के सचिव जीतू भाई की यह फिल्म !

Dry Day Review: एक बार फिर से आपका स्वागत है। आज के इस लेख में हम ‘ड्राई डे रिव्यू’ के बारे में चर्चा करेंगे। यह एक बहुत ही प्रतीक्षित सीरीज थी, जिसे हम सबके पसंदीदा जीतू भैया नजर आ रहे हैं। यह फिल्म के निर्देशक सौरभ शुक्ला हैं। लोगों ने इस फिल्म से काफी उम्मीदें जुड़ी थीं। इस फिल्म को मसालेदार तरीके से प्रस्तुत किया गया है।

इसमें आपको खूबसूरत कॉमेडी देखने को मिलेगी। यह सीरीज आज ही रिलीज हुई है। इसे अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है। इसे आईएमडीबी ने 7.9 की रेटिंग दी है। इस फिल्म में एक शानदार कहानी को प्रयोगात्मक तरीके से पेश किया गया है।

Dry Day Review:

इस फिल्म में हमें कई प्रमुख कलाकारों की लंबी सूची देखने को मिलेगी, जिसमें पंचायत के सचिव जी जितेंद्र कुमार भी शामिल हैं। इस फिल्म में हमें कहानी के रूप में कॉमेडी को राजनीतिक पृष्ठभूमि के साथ जोड़कर प्रस्तुत किया गया है। कई लोग इस फिल्म को बहुत बेहतरीन मान रहे हैं, जबकि कुछ लोगों ने इसे आलोचना की है।

01

फिल्म में ऐसे कई सीन हैं जहां जितेंद्र कुमार ने गन्नू का किरदार बहुत ही बढ़िया ढंग से निभाया है। उसी तरह, श्रिया ने उनकी पत्नी का किरदार बेहतरीन तरीके से अभिनय किया है। इन दोनों ने मिलकर इस फिल्म को और बेहतर बनाया है।

Dry Day Review: कास्टिंग में है दम

Dry Day Review:  फिल्म की कास्टिंग में हमें मुख्य रूप से जितेंद्र कुमार और श्रिया नजर आ रही हैं। ये दोनों महान कलाकार हैं, जिन्होंने बॉलीवुड में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। इस फिल्म में कॉमेडी और राजनीतिक ड्रामा है। इसका ट्रेलर 14 दिसंबर 2023 को यूट्यूब पर जारी किया गया था।

03

Dry Day Review: ड्राई डे मूवी डायरेक्टर

Dry Day फिल्म का निर्देशन सौरभ शुक्ला ने किया है। उन्होंने इसे बहुत ही समझदारी से निर्देशित किया है। उन्होंने इसे हास्यास्पद बनाने के लिए विभिन्न प्रयोग किए हैं और उनकी मेहनत स्क्रीन पर दिखती है। सौरभ शुक्ला ने फिल्म की कास्टिंग और कहानी को बड़ी महत्ता दी है।

Dry Day Review: कॉमेडी और राजनीतिक तत्वों का मिश्रण

इस फिल्म में हमें कॉमेडी और राजनीतिक तत्वों का बहुत अच्छा मिश्रण देखने को मिलता है। फिल्म की कहानी को सटीकता से पेश करने के लिए लेखक और निर्देशक दोनों ही जिम्मेदार हैं। फिल्म के लेखक सौरभ शुक्ला ने ढेर सारी प्रोजेक्ट्स में अपनी महान कला दिखाई है। फिल्म की कास्टिंग भी मजबूत है। अगर आप जितेंद्र कुमार के फैन हैं, तो आपको यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें