Home मनोरंजन "भाभी जी घर पर हैं" के मलखान सिंह उर्फ ​​दीपेश भान का...

“भाभी जी घर पर हैं” के मलखान सिंह उर्फ ​​दीपेश भान का 41 साल की उम्र में निधन

मुंबई: प्रसिद्ध टेलीविजन अभिनेता दीपेश भान, जिन्हें हिट श्रृंखला भाभी जी घर पर हैं में मलखान के रूप में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है, का शनिवार की सुबह निधन हो गया। वह 41 साल के थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, क्रिकेट खेलते समय अभिनेता की तबीयत खराब हो गई थी। अपने पूरे करियर के दौरान, अभिनेता छोटे पर्दे की कई हास्य भूमिकाओं में दिखाई दिए। कहा जा रहा है कि दीपेश भान का निधन ब्रेन हेमरेज के कारण हुआ. हालांकि, अभी तक इसपर कोई पुष्टि नहीं हो पाई है. भान, कुछ ही दिनों में शो में कॉमेडी सीरीज शूट करने वाले थे. मेकर्स ने कुछ नया प्लान बनाया था, लेकिन शायद समय को कुछ और ही मंजूर था.

दीपेश भान के को-स्टार आसिफ शेख ने बताया कि दिवंगत एक्टर सुबह 7 बजे जिम गए थे. वहां से लौटते हुए वह बिल्डिंग के कम्पाउंड में क्रिकेट खेलने लगे थे. आसिफ शेख ने कहा कि दीपेश ने एक ओवर खेला. बॉल उठाने के लिए झुके. उठे. हल्का लड़खड़ाए और गिर गए. उसके बाद वह उठ ही नहीं पाए.

भान को पास ही के अस्पताल लेकर जाया गया जो घर से केवल पांच मिनट की ही दूरी पर था, लेकिन डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. आसिफ शेख ने कहा कि भान की आंखों से खून निकल रहा था. यह ब्रेन हेमरेज के होने की ओर एक इशारा भी हो सकता है. डॉक्टर्स ने कहा कि यह ब्रेन हेमरेज है. सुबह में उन्होंने कुछ खाया नहीं था.

उनके लोकप्रिय शो भाभी जी घर पर है के निर्माताओं द्वारा एक बयान जारी किया गया था जिसमें लिखा था, “हमारे प्यारे दीपेश भान के आकस्मिक निधन से गहरा दुख और सदमा लगा। भाभी जी घर पर है में सबसे समर्पित अभिनेताओं में से एक और हमारे परिवार की तरह। वह सभी को बहुत याद आएंगे। उनके परिवार के प्रति हमारी हार्दिक संवेदना। उनकी आत्मा को शाश्वत शांति मिले। ईश्वर उनके परिवार को इस अपार क्षति से उबरने की शक्ति दे।

- Advertisement -

लेटेस्ट

21 हजार का चेक, टैबलेट और प्रशस्ति पत्र पाकर मेधावी छात्र/छात्रायें हुए गदगद

हरदोई: "परीक्षा पे चर्चा" कार्यक्रम को आज सम्पूर्ण जनपद के माध्यमिक विद्यालयों मे देखा गया। जिसमे प्रधानमंत्री ने छात्र/छात्राओं को परीक्षा से...

मंत्री नितिन अग्रवाल ने 74वें गणतंत्र दिवस पर किया ध्वजा रोहण, कहा देश ने सभी क्षेत्रों में कीर्तिमान स्थापित किया

हरदोई: 74वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर पुलिस लाइन में आयोजित भव्य कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में राज्य मंत्री आबकारी...

Hardoi News: बड़ी धूमधाम से मनाया गया 74वां गणतंत्र दिवस, 26 विभागों ने निकाली झांकी

हरदोई: आज गणतंत्र दिवस के अवसर पर पुलिस अधीक्षक, मुख्य विकास अधिकारी, चिकित्सा अधिकारी ने अपने कार्यालय सहित जनपद के सभी कार्यालयों,...

Hardoi: 2 साल में भी पूरा न हो सका रेलवे ओवरब्रिज, काम की धीमी गति पर नाराज हुए डीएम

हरदोई: जनपद में शाहाबाद आंझी रेलवे क्रासिंग पर पिछले दो सालों से बन रहे रेलवे ओवरब्रिज का निर्माण अभी तक पूरा नहीं...