Home सीतापुर सीतापुर: बदमाशों ने छात्रा को कार से फेंका, सामूहिक दुष्कर्म की आशंका

सीतापुर: बदमाशों ने छात्रा को कार से फेंका, सामूहिक दुष्कर्म की आशंका

सीतापुर: थाना रामकोट इलाके में कार सवार बदमाशों ने एक छात्रा को देर रात सड़क के किनारे फेंक दिया। इसके बाद आरोपी मौके से भाग निकले। छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने की आशंका जताई जा रही है। मामले में पुलिस दुष्कर्म की बात को नकारते हुए कुछ भी कहने से बच रही है। 

रामकोट थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली बीकॉम तृतीय वर्ष की छात्रा शनिवार को दोपहर के वक्त एक कॉलेज में मार्कशीट लेने आई थी। जिसके बाद वह संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। काफी देर तक परिजनों ने उसकी तलाश की लेकिन कोई पता नहीं चल सका।

यह भी पढ़ें : अखिलेश यादव ने कहा- शिवपाल-राजभर को जहां ज्यादा सम्मान मिले, वह वहां जाने के लिए आजाद

देर रात करीब 10 बजे नवीन चौक के पास कार सवार बदमाश उसको कार से बाहर सड़क पर फेंक कर भाग निकले और मौके से फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। 

सूचना मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया। पीड़िता को पहले नवीन चौक चौकी लाया गया और उसके परिजनों को भी बुलाया गया। उसके बाद मामले को दबाने के लिए रामकोट पुलिस उसे थाने ले गई ।

एसओ संजीव कुशवाहा ने बताया कि एक छात्रा मार्कशीट लेने के लिए आई थी। छात्रा बीकॉम की है। दुष्कर्म जैसी कोई भी घटना पीड़िता के साथ नहीं हुई है। छात्रा अभी कुछ भी बताने में असमर्थ है। उसके परिजनों को बुलाया गया है। जिसके बाद ही कोई कार्रवाई की जा सकेगी।

- Advertisement -

लेटेस्ट

21 हजार का चेक, टैबलेट और प्रशस्ति पत्र पाकर मेधावी छात्र/छात्रायें हुए गदगद

हरदोई: "परीक्षा पे चर्चा" कार्यक्रम को आज सम्पूर्ण जनपद के माध्यमिक विद्यालयों मे देखा गया। जिसमे प्रधानमंत्री ने छात्र/छात्राओं को परीक्षा से...

मंत्री नितिन अग्रवाल ने 74वें गणतंत्र दिवस पर किया ध्वजा रोहण, कहा देश ने सभी क्षेत्रों में कीर्तिमान स्थापित किया

हरदोई: 74वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर पुलिस लाइन में आयोजित भव्य कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में राज्य मंत्री आबकारी...

Hardoi News: बड़ी धूमधाम से मनाया गया 74वां गणतंत्र दिवस, 26 विभागों ने निकाली झांकी

हरदोई: आज गणतंत्र दिवस के अवसर पर पुलिस अधीक्षक, मुख्य विकास अधिकारी, चिकित्सा अधिकारी ने अपने कार्यालय सहित जनपद के सभी कार्यालयों,...

Hardoi: 2 साल में भी पूरा न हो सका रेलवे ओवरब्रिज, काम की धीमी गति पर नाराज हुए डीएम

हरदोई: जनपद में शाहाबाद आंझी रेलवे क्रासिंग पर पिछले दो सालों से बन रहे रेलवे ओवरब्रिज का निर्माण अभी तक पूरा नहीं...