Homeमनोरंजनरामानंद सागर की पोती साक्षी चोपड़ा ने बोल्डनेस की पार की हदें,...

रामानंद सागर की पोती साक्षी चोपड़ा ने बोल्डनेस की पार की हदें, तस्वीरें देख रह जाएंगे दंग

रामानंद सागर जिन्होंने भारत देश में संस्कृति की ऐसी धारा बहाई जिसमें आज भी देशवासी गोते लगा रहे हैं. उनकी रामायण और श्री कृष्णा आज भी लोगों के दिल के बेहद करीब है. ऐसे में उनकी पोती से जुड़ी खबरों से लोगों को सदमा लगा है.

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

एक तरफ भक्ति सागर में डूबे रामानंद सागर और दूसरी तरफ उनकी पोती साक्षी चोपड़ा अपनी बोल्डनेस से सबकी अटेंशन हासिल करते हुए. वो अपनी टोन्ड फिगर से हमेशा सोशल मीडिया पर छआई रहती हैं लेकिन रामानंद सागर के फैंस को हो सकता है ये पसंद ना आए.

साक्षी चोपड़ा रामानंद सागर की परपोती हैं. दो जेनरेशन के गैप की वजह से आधुनिकता की इस दौड़ में साक्षी काफी बोल्ड और मॉडर्न हो चुकी हैं. साक्षी को रिवीलिंग कपड़े पहनना और अंग प्रदर्शन करना बेहद  पसंद हैं. ऐसे में उनके बिकनी लुक्स लोगों की धडकनें बढ़ाने के लिए काफी है.

1544401 sakshi4

साक्षी चोपड़ा की इन तस्वीरों को देख एक पल के लिए आपको उर्फी जावेद की याद आ जाएगी. क्योंकि दोनों को कपड़ों से एलर्जी है. जहां उर्फी जावेद नए एलिमेंट्स के साथ एक्सपेरिमेंट करती हैं वहीं साक्षी सिर्फ और सिर्फ बिकनी के साथ दिखाई देती हैं.

5vpj86gs0bq91 2

साक्षी चोपड़ा के लगभग 5 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं

इंस्टाग्राम पर साक्षी चोपड़ा के लगभग 5 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं. ऐसे में रामानंद सागर के चाहने वाले अक्सर उन्हें शर्म, लाज और संस्कार का ज्ञान देते रहते हैं. कुछ ट्रोलर्स तो उन्हें परिवार की इज्जत को ना गिराने के लिए भी कहते हैं लेकिन साक्षी बेबाक होकर सोशल मीडिया पर तस्वीरें अपलोड करती हैं.

1544400 sakshi5

साक्षी चोपड़ा  पेशे से एक सिंगर है. इसके साथ  ही वो मॉडलिंग भी करती हैं. फिलहाल वो भारत में नहीं कैलिफोर्निया के लॉस एंजेलिस में रहती हैं. वहीं से उन्होंने फिल्म मेकिंग की शिक्षा प्राप्त की. आपको बता दें उर्फी जावेद तो बोल्डनेस में साक्षी चोपड़ा के सामने बिलकुल फीकी लगती हैं.

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें