होमहरदोईजीजा से प्रेम प्रसंग में बाधक बने पति की हत्या, पत्नी गिरफ्तार,...

जीजा से प्रेम प्रसंग में बाधक बने पति की हत्या, पत्नी गिरफ्तार, जीजा फरार

सुरसा/हरदोई: सुरसा कोतवाली क्षेत्र के मोहकमपुरवा मजरा बिराहिमपुर में जीजा के साथ संबंधों का खुलासा होने पर पत्नी ने अपने पति की हत्या कर दी। पत्नी ने ससुर को पति के पेड़ से गिरकर मौत होने की जानकारी दी।

मृतक के पिता ने बहू पर प्रेमी जीजा के साथ मिलकर बेटे की हत्या करने तहरीर पुलिस को दी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि होने पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर पत्नी को हिरासत में ले लिया। वहीं जीजा फरार हो गया है।

मिली जानकारी के अनुसार 26 वर्षीय पप्पू कुशवाहा शुक्रवार दोपहर पत्नी शांति के साथ जानवरों के लिए घास लेने के लिए गया था। उसके बाद परिजनों को सूचना मिली कि पप्पू पेड़ से गिर गया है। जब परिजन मौके पर पहुंचे तो पप्पू की मौत हो चुकी थी।

पास में बैठी उसकी पत्नी शांति रो रही थी। मृतक के पिता रामाधीन ने पुत्र की हत्या किए जाने का आरोप लगाकर पुलिस को तहरीर दी। तहरीर में बताया कि शांति का अपने जीजा चंद किशोर के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था।

चंद किशोर लगभग 10 वर्ष पहले पड़ोस के गांव मोहकमपुरवा में अपना घर बनाकर रहने लगा था। कुछ समय बाद उसकी पत्नी सुनीता की बीमारी के चलते मौत हो गई थी। होली पर बेटे ने उसे जीजा के साथ आपत्तिजनक हालत में रंग खेलते हुए पकड़ लिया था।

प्रेम प्रसंग का खुलासा होने के डर से शांति ने चंद किशोर के साथ मिलकर दुपट्टे से पहले बेटे का गला कसा, फिर सिर पर ईंट से वार कर हत्या कर दी। इसके बाद शव गांव के बाहर ले जाकर पेड़ के नीचे फेंक दिया।

कोतवाल ओपी सिंह ने बताया कि पिता की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पप्पू के सिर में दाहिनी तरफ गंभीर चोट पाई गई है। गला घुटने के कारण उसकी मौत हुई है। मृतक की पत्नी को हिरासत में लिया गया है। घटना के बाद से फरार जीजा की तलाश की जा रही है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें