Home मनोरंजन टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट हुआ...

टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट हुआ बरामद

टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर को लेकर दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. वैशाली ठक्कर ने सुसाइड कर लिया है. बताया जा रहा है कि उन्होंने इंदौर स्थित अपने घर में सुसाइड कर ली. वैशाली के घर से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है. एसीपी एम रहमान ने बताया कि वैशाली के सुसाइड नोट में एक्स बॉयफ्रेंड की तरफ इशारा किया गया है.

एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने शनिवार की रात फांसी लगाकर सुसाइड कर ली. पुलिस के बताया कि एक्ट्रेस के घर से मिले सुसाइड नोट के अनुसार, वैशाली परेशान थीं. उनका एक्स बॉयफ्रेंड उन्हें परेशान कर रहा था. सुसाइड नोट में एक व्यक्ति का का नाम भी लिया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार, वैशाली पिछले एक साल से इंदौर में रह रही थीं. उनके आत्महत्या करने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने वैशाली ठक्कर के शव को अपने कब्जे में लिया. पुलिस को वैशाली के शव के पास सुसाइड नोट भी मिला. एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘ससुराल सिमरन का’ समेत कई फेमस टीवी सीरियलों में काम किया था.

वैशाली ठक्कर ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2015 में की थी. वैशाली ठक्कर का पहला सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ था. इसमें वैशाली को संजना के रोल में देखा गया था. इसके बाद वैशाली ने ‘ये है आशिकी’ शो में काम किया. उन्होंने एक और पॉपुलर सीरियल ‘ससुराल सिमर का’में भी काम किया था . यहां उन्होंने अंजलि भारद्वाज का किरदार निभाया था. इसी सीरियल ने उन्हें इंडस्ट्री में पहचान दिलाई.

वैशाली ठक्कर ने अपनी सगाई तोड़ दी थी

मिली जानकारी के मुताबिक, अप्रैल 2021 में वैशाली ठक्कर ने सगाई की थी. वैशाली ने अपनी रोका सेरेमनी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी. फैंस को सगाई की खुशखबरी देते हुए वह बेहद खुश थीं. हालांकि एक महीने बाद ही सगाई टूट गई थी.शादी कैंसिल करने के बाद वैशाली ने अपने रोका सेरेमनी का वीडियो को भी सोशल मीडिया हैंडल से डिलीट कर दिया था.  

- Advertisement -

लेटेस्ट

हरदोई: अस्पताल परिसर में थूका तो देना हो 500 रुपये जुर्माना

हरदोई: जिला अस्पताल परिसर में निर्माणाधीन ओपीडी भवन का जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने सघन निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान निर्माण की...

हरदोई: दिनदहाड़े हुई 3 लाख की लूट का हुआ पर्दाफाश, 2 आरोपी गिरफ्तार, तमंचे के साथ रुपये भी बरामद

हरदोई: शाहाबाद में जनसेवा केंद्र संचालक से दिनदहाड़े हुई लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने दो बदमाशों को...

Hardoi News: 2 करोड़ से बनेगा पाली रोडवेज बस अड्डा, बहुत जल्द शुरू होगा निर्माण कार्य

पाली /हरदोई:अब पाली नगर में प्रस्तावित रोडवेज बस अड्डे के लिए अब क्षेत्रीय लोगों को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।  जल्दी ही...

हरदोई: अच्छा उत्पादन करने वाले कृषकों को किया जाये सम्मानित: जिलाधिकारी

हरदोई: कलेक्ट्रेट सभागार में शनिवार को जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा मिशन, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, प्रधानमंत्री फसल बीमा...