HomeमनोरंजनYodha Box Office Collection Day 1: क्या Yodha Shaitaan के लिए एक...

Yodha Box Office Collection Day 1: क्या Yodha Shaitaan के लिए एक अलार्म बेल बन जाएगा? Siddharth की फिल्म ने पहले दिन कितने करोड़ कमाए?

‘Yodha’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 1: Siddharth Malhotra की बहुत अधिक प्रतीक्षा की जा रही फिल्म ‘Yodha’ के बारे में दर्शकों के बीच बहुत उत्साह था। अंत में यह फिल्म थियेटर में रिलीज़ हो गई है। इस अभिनेता की इस फिल्म ने लोगों के दिलों को जीत लिया है। ‘Yodha’ के संबंध में दर्शकों की तरफ से एक बड़ी प्रतिक्रिया है। इस के बीच, अब फिल्म के पहले दिन की कमाई के आंकड़े भी सामने आ गए हैं।

‘Yodha’ ने कितने करोड़ कमाए

शेरशाह के बाद, Siddharth Malhotra एक बार फिर स्क्रीन पर धमाकेदार क्रिया कर रहे हैं। दर्शकों को सिद्धार्थ की क्रिया बहुत पसंद आ रही है। सिद्धार्थ की फिल्म रिलीज़ होते ही, इसने सोशल मीडिया पर लोकप्रियता प्राप्त की। तो यह जानने के लिए है कि फिल्म ने अपने पहले दिन कितने करोड़ का व्यापार किया है…

SACNILC की पूर्वानुमान रिपोर्ट के अनुसार, ‘Yodha’ ने अपने पहले दिन को रुपये 1.93 करोड़ कमाए।
हालांकि ये प्रारंभिक आंकड़े हैं। फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के अंतिम आंकड़े कल सुबह तक आएगा। यह बताने के लिए कि बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, ट्रेड विश्लेषक गिरीश जोहर, ‘योद्धा’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में बोलते हुए कहते हैं कि फिल्म पहले दिन 8, 9 या 10 करोड़ रुपये तक कमा सकती है।

फिल्म की कहानी फिल्म में एक Yodha की कहानी दिखाई गई है

जो आतंकवादियों से लड़ता है जो विमान को हिजैक करते हैं और विमान में मौजूद सभी यात्रियों को सुरक्षित लाता है। सिद्धार्थ मल्होत्रा इस Yodha की भूमिका में धमाल मचा रहे हैं, जो एक सैनिक की भूमिका में है। यह बताने के लिए कि इस फिल्म में पहली बार दिशा पाटनी सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी। इन दोनों के अलावा, राशि खन्ना भी ‘योद्धा’ में महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगी।

अदा शर्मा और सिद्धार्थ का टक्कर

आपको बता दें कि अदा शर्मा की फिल्म ‘बस्तर’ ने योद्धा के साथ बॉक्स ऑफिस पर टक्कर ली है। बस्तर को निर्माताओं से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। दर्शकों को फिल्म की कहानी भी बहुत पसंद आ रही है। लेकिन कमाई के मामले में, सिद्धार्थ की फिल्म बस्तर से बहुत आगे है। SACNILC की पूर्वानुमान रिपोर्ट के अनुसार, ‘बक्सर द नक्सल स्टोरी’ ने अपने पहले दिन केवल 18 लाख रुपये कमाए। हालांकि ये प्रारंभिक आंकड़े हैं। आधिकारिक डेटा आने के बाद यह बदल सकता है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें

You cannot copy content of this page