Homeहरदोईहरदोई में भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत, तीन की...

हरदोई में भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत, तीन की हालत नाजुक

spot_img

Hardoi News: कोतवाली देहात क्षेत्र के लखनऊ-हरदोई मार्ग पर एक भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत के गाल में समा गए जबकि 4 लोग मौत से संघर्ष कर रहे है. भीषण सड़क हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी मौके पर पहुंचे.

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Google News Follow

हादसा इतना भयानक था कि मृतकों के शरीर के परखच्चे उड़ गए थे जिनको पुलिस ने समेटकर इकट्ठा किया. इस हादसे में 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनको इलाज के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया है. 

भयानक सड़क हादसा लखनऊ हरदोई मार्ग पर ट्रामा सेंटर के निकट हुआ. हरदोई की तरफ से एक तेज रफ्तार ऑटो रिक्शा जा रहा था और लखनऊ की तरफ से एक तेज रफ्तार वैगनआर कार आ रही थी, ट्रामा सेंटर के पास दोनों की भीषण टक्कर हो गई. इस हादसे में दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए.

टक्कर लगने से मां रामदुलारी व तीन वर्षीय पुत्री हर्षिता, सुरसा थाना क्षेत्र के भटपुरवा निवासी श्याम सिंह (40), कोतवाली शहर के सांड़ी चुंगी निवासी विनोद का 17 वर्षीय पुत्र अंकुर सिंह एवं 40 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई।

वहीं घायलों में सात वर्षीय अनुराग, 18 वर्षीय अभिनव और विकास चंद्र का गंभीर हालत में इलाज चल रहा है। जिनको इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हादसे में जो 10 से 15 फीट दूरी पर जा गिरे शरीर के अंग

हादसा इतना भयानक था कि लोगो के शरीर के कई टुकड़े हुए, जो 10 से 15 फीट दूरी पर जा गिरे. मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें समेट कर एकत्र किया. हादसे की सूचना पाकर एसपी राजेश द्विवेदी, अपर पुलिस अधीक्षक नृपेंद्र समेत सिटी मजिस्ट्रेट एसडीएम भी मौके पर पहुंचे. वहीं मौके पर मौजूद लोग हादसे के बाद घटनास्थल की वीडियो बनाते नजर आए.

इसी के साथ पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतकों में से मां-बेटी समेत अन्य लोग शामिल है. फिलहाल इनमें से एक की पहचान नहीं हो सकी है उसकी पहचान का प्रयास पुलिस कर रही है. हादसे के बाद 4 लोग बुरी तरह जख्मी हो गए, जिनको पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल भर्ती कराया है.

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें