Homeहरदोईहरदोई की 68 आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों का होगा प्रमोशन

हरदोई की 68 आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों का होगा प्रमोशन

spot_img
spot_img

आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों का मुख्य सेविका के पद पर प्रमोशन करने की कवायद शुरू हो गई है। शासन के निर्धारित मानकों के अनुरूप सूची में स्थान बनाने वाली कार्यकत्रियों के अभिलेखों का सत्यापन शुरू हो गया है।

डीपीओ बुद्धि मिश्रा ने बताया 20 से 23 फरवरी तक अभिलेखों का सत्यापन होना है, जिसके लिए कमेटी का गठन किया जा चुका है, उन्होंने यह भी बताया कि जनपद की सभी परियोजनाओं की 68 आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों का नाम प्रमोशन सूची में आया है।

सूची में दर्ज सभी कार्यकत्रियों के अभिलेखों के सत्यापन के निर्देश दिए हैं। निर्देशानुसार सीडीओ की अध्यक्षता में चार सदस्यी कमेटी को अभिलेख सत्यापन की जिम्मेदारी दी गई है। कमेटी में सिटी मजिस्ट्रेट, डीपीओ बतौर सदस्य व संबधित परियोजना के सीडीपीओ को प्रस्तुतकर्ता सदस्य के तौर पर नामित किया गया है।

कमेटी के सदस्य कार्यकत्रियों के मूल शैक्षिक अभिलेख, जाति प्रमाण पत्र, निवास प्रमाण पत्र, आंगनबाड़ी पद पर नियुक्ति आदेश के साथ ही विकलांग अथवा स्वतंत्रता संग्राम सेनानी आश्रित होने पर संबधित अर्हता का प्रमाण पत्र देख कर सत्यापन करेंगे। बताया निर्धारित तिथि के पश्चात किसी भी कार्यकत्री के अभिलेखों का सत्यापन नहीं होगा।

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें