होमहरदोईहरदोई में धूमधाम से मनाया गया 76वां स्वतंत्रता दिवस, कलेक्ट्रेट और गाँधी...

हरदोई में धूमधाम से मनाया गया 76वां स्वतंत्रता दिवस, कलेक्ट्रेट और गाँधी भवन में हुआ ध्वजारोहण

spot_img

हरदोई: जिले में 76वें स्वतंत्रता दिवस पर मंगलवार को मंत्रियों, अधिकारियों और राजनेताओं ने कलक्ट्रेट, विकास भवन और गांधी भवन समेत प्रमुख कार्यालयों, शैक्षणिक संस्थानों और निजी संस्थानों पर झंडा फहराया। मेरी माटी-मेरा देश अभियान में धरती ने वीरों को प्रणाम किया, वंदन किया।

स्वतंत्रता दिवस की सुबह सरकारी कार्यालयों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रधानमंत्री योगी आदित्यनाथ का सीधा प्रसारण देखा गया और संबोधित किया गया। 10:15 बजे कलक्ट्रेट में डीएम मंगला प्रसाद सिंह, विकास भवन में सीडीओ सौम्या गुरुरानी ने ध्वजारोहण किया।

आबकारी एवं मद्य निषेध विभाग राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार नितिन अग्रवाल ने 11 बजे ध्वजारोहण किया। उन्होंने पंच प्रण की शपथ दिलाई और पौधरोपण किया। राज्यमंत्री ने देश की आजादी की के लिए आंदोलनों में शामिल स्वतंत्रता संग्राम सेनानी, सैनिकों, अर्द्ध सैनिक बल, पीएसी व पुलिस कर्मियों के आश्रितों को सम्मानित किया।

स्वतंत्रता दिवस को अविस्मरणीय बनाने के लिए शहर की मुख्य इमारतों और बड़े चौराहों को दुल्हन की तरह सजाया गया है। एडीएम प्रियंका सिंह, क्षेत्राधिकारी प्रशांत तिवारी, डिप्टी कलेक्टर प्रेरणा गौतम समेत अन्य मौजूद रहे। सिटी मजिस्ट्रेट प्रशांत तिवारी, डिप्टी कलेक्टर प्रेरणा गौतम समेत अन्य मौजूद रहे।

Rojgar alert Banner
spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें