Homeहरदोईहरदोई पहुंचे अखिलेश यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- क्या खुद...

हरदोई पहुंचे अखिलेश यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- क्या खुद योगी आदित्यनाथ शरीफ है, उन्होंने अपने ही केस वापस लिए

हरदोई। हरदोई में मांगलिक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा है। साथ ही सपा अध्यक्ष ने बजट पर सवाल उठाए और भारत के संविधान के अनुसार कानून न चलने की बात कही है।

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

एक विवाह कार्यक्रम में शिरकत करने हरदोई पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने अजय मिश्रा टेनी के मामले में सवाल उठाते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि मैं उम्मीद करता हूं कि सिख समाज के लोग थार में बैठकर के लखीमपुर में भी जाएंगे और बीजेपी के इशारे पर काम नहीं करेंगे।

बीजेपी के कार्यालय में थार लेकर के पहुंचे और जो आईपीसी की किताब है और उसको लेकर के जाएं और पूछें उसके तहत बीजेपी के लोगों पर कार्यवाही हुई है कि नहीं हुई है।

अखिलेश यादव ने बजट पर बोलते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने बजट जारी किया है, क्या किसी के चेहरे पर खुशी नजर आ रही है। बजट से हर कोई कंफ्यूज है लोगों के बजट समझ में नहीं आया है। वही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान को लेकर उन्होंने कहा कि अगर योगी के मुंह से ऐसी बात निकल रही है तो वह क्यों मुख्यमंत्री बने बैठे है हटो उस कुर्सी से.

कानून है, संविधान है, मुझे लगता है मुख्तार अंसारी को न्यायालय से न्याय मिलेगा: अखिलेश यादव

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा मुख्तार अंसारी पर दिए गए बयान को लेकर अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए कहा कि उनकी सरकार में क्या सब शरीफ है और क्या खुद योगी आदित्यनाथ शरीफ है। उन्होंने कहा आप याद कीजिए यह मुख्यमंत्री जी वह है जिन्होंने अपने खुद के केस वापस लिए हैं, डिप्टी सीएम के केस वापस लिए ऐसे मुख्यमंत्री को दूसरे पर कहने का अधिकार नहीं है। उन्होंने कहा कि कानून है, संविधान है, मुझे लगता है मुख्तार अंसारी को न्यायालय से न्याय मिलेगा।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें