Homeहरदोईबाइक की डिग्गी से 5.70 लाख रुपये से भरा झोला हुआ गायब,...

बाइक की डिग्गी से 5.70 लाख रुपये से भरा झोला हुआ गायब, जांच में जुटी पुलिस

माधौगंज/हरदोई। माधौगंज थाना क्षेत्र के पिलखना के रहने वाले गल्ला व्यापारी की बाइक की डिग्गी तोड़कर रुपयों भरा झोला पार कर दिया गया। बताया जा रहा झोले में 5.70 लाख रुपये थे। पुलिस ने तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

गल्ला मंडी में पिलखना रहने वाले सुरेश पाल की आढ़त है। रामचरण रोहन पाल ट्रेडिंग कंपनी के नाम से उनकी फर्म है। इन दिनों मंडी में मूंगफली आ रही है। बुधवार की सुबह वह गांव से मंडी स्थित दुकान पर पहुंच गए थे। उनकी बाइक की डिग्गी के झोला में 5.70 लाख रुपये थे।

सुरेश ने बताया कि वह बाइक खड़ी करने के बाद मूंगफली की खरीद फरोख्त करने लगे। इसी दौरान किसानों को रुपये देने के लिए बेटे से बाइक की डिग्गी से झोला मंगवाया तो झोला गायब मिला। जानकारी मिलते ही सुरेश सकते में आ गए। डिग्गी तोड़कर रुपयों भरा झोला पार किए जाने की सूचना पर बड़ी संख्या में व्यापारी भी एकत्र हो गए।

दूसरी ओर सूचना मिलते ही बिलग्राम के क्षेत्राधिकारी सतेंद्र सिंह भी मंडी पहुंचे और घटना की जानकारी ली। प्रभारी निरीक्षक ध्रुव कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। दावा किया कि जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें