HomeहरदोईHardoi News: समस्याओं को लेकर भाकियू का ब्लॉक पर प्रदर्शन, ज्ञापन सौंपा

Hardoi News: समस्याओं को लेकर भाकियू का ब्लॉक पर प्रदर्शन, ज्ञापन सौंपा

हरदोई। पिहानी विकास खंड में विभिन्न समस्याओं को लेकर भाकियू टिकैत के पदाधिकारियों ने ब्लॉक कार्यालय पर प्रदर्शन करते हुए ज्ञापन नायब तहसीलदार को सौंपा। भाकियू के प्रदेश संगठन मंत्री श्यामू शुक्ला ने कहा कि विकास खंड पिहानी में मनरेगा योजना के तहत आने बाले धन का दुरुपयोग किया जा रहा है।

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

हैंड पंप रिबोर के नाम पर मचा रखी है लूट: भाकियू

आरोप लगाया कि आवाज योजना में आपत्रो का चयन कर पात्र लाभार्थियों को योजना से वंचित कर दिया गया।
उन्होंने ने कहा कि सरकारी हैंड पंप रिबोर के नाम पर लूट मचा रखी है, गावों में सरकारी हैंड पंप खराब पड़े है। पंडरवा, गजुआ खेड़ा, महेलिया, अंदाइब्राहिमपुर, अरूआ आदि गावो में सफाई व्यवस्था चौपट होने के कारण नालियां चोक है।

आपत्रों को आवास योजना का मिल रहा लाभ

भाकियू के राहुल मिश्रा ने कहा ग्राम पंडरवा में आपत्रों को आवास योजना का लाभ देकर सरकार की महत्वाकांक्षी योजना का मखौल उड़ाया गया जिसकी अति शीघ्र जांच कराई जाए व पात्रों को योजना का लाभ दिया जाए। उन्होंने कहा की ग्राम करीमनगर में खाद के गड्डे जेसीबी मशीन से खोदवाकर मजदूरों को योजना से वंचित किया जा रहा है।
आवारा गौवशो को लेकर किसान आक्रोशित दिखे।

ग्राम पंडरवा, गाजुआ खेड़ा, महेलिया,अरूआ,आंदा,निपनिया दहेलिया से आए किसानो ने कहा कि मचान बनाकर फसलों की रखवाली करनी पड़ती है फिर भी फसले आवारा जानवर बर्बाद कर रहे है किसानो ने समस्या का निस्तारण एक सप्ताह में करने की मांग करते हुए ज्ञापन नायब तहसीलदार शाहाबाद व खंड विकास अधिकारी पिहानी को सौंपा।

इस मौके पर लक्ष्मी नारायण दुवेदी सलेमपुर, अतुल दीक्षित ब्लाक अध्यक्ष पिहानी, रफ़न खान, मुकीम, वशीम, लाल बहादुर राठौर, कृष्ण पाल गौतम, करण , अलीमुद्दीन खान महेलिया, हरीहर मास्टर, श्रवण शर्मा,आफाक खान, आदि मौजूद रहे

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें