होमहरदोईहरदोई में किशोरी से हैवानियत, गला काटकर कक्षा 8 की छात्रा की...

हरदोई में किशोरी से हैवानियत, गला काटकर कक्षा 8 की छात्रा की हत्या

हरदोई: जिले के पचदेवरा थाना क्षेत्र में कक्षा 8 की छात्रा की गला काटकर निर्मम हत्या कर दी गई। हत्या के बाद शव गांव के बाहर खेत में फेंक दिया गया। इस सनसनीखेज वारदात की सूचना पाकर मौके पर पुलिस अधीक्षक पुलिस बल के साथ पहुंचे। पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने बताया कि घटना में किसी करीबी का हाथ हो सकता है।

पचदेवरा थाना क्षेत्र में बिसौली गांव के एक खेत में शनिवार सुबह एक किशोरी का शव खून से लथपथ लोगों ने देखा। जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोरी की शिनाख्त पड़ोस के गांव के रहने वाले अनगपाल की पुत्री मोहनी के रूप में की।

बताया जा रहा है मोहनी कक्षा आठवीं में पढ़ती थी। मौके पर किशोरी के कपड़े अस्त-व्यस्त थे और उसके मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था। शरीर पर चोटों के निशान मिले हैं। किशोरी के साथ दुष्कर्म की आशंका जताई जा रही हैं। पुलिस ने किशोरी के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

किसी करीबी की करतूत: एसपी

घटना की सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल का जायजा लिया और परिजनों से बात की। एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि प्रतीत होता है कि गला काट कर हत्या की गई है। शरीर पर अन्य भी चोटों के निशान हैं। बताया कि पूरे मामले में आवश्यक कार्रवाई पुलिस कर रही है। घटना में किसी करीबी का हाथ हो सकता है। इस घटना का शीघ्र ही खुलासा किया जाएगा।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें