Home हरदोई कांग्रेस नेता नकुल दुबे ने बीजेपी और सपा पर साधा निशाना, कहा...

कांग्रेस नेता नकुल दुबे ने बीजेपी और सपा पर साधा निशाना, कहा बेरोजगारी, मंहगाई, गरीबी 2 गुनी हो गयी

हरदोई: जिले में पहुंचे उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता नकुल दुबे ने बीजेपी और सपा पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने स्वामी प्रसाद मौर्य और केशव प्रसाद मौर्य दोनों को कटघरे में खड़ा किया है। उन्होंने कहा कि अडानी से ध्यान भटकाने के लिए इस तरह की बयानबाजी की जा रही है।

नकुल दुबे ने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य को भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी से ज्ञान मिल रहा है, उन्हीं दोनों के द्वारा दिए गए ज्ञान से वह ज्ञानित हो रहे हैं। इस देश का वास्तविक मुद्दा अडानी है, यह सब मुद्दे से भटकाने का प्रयास कर रहे हैं। स्वामी प्रसाद मौर्य भी उसमें भागीदार हैं.

प्रांतीय अध्यक्ष पूर्व मंत्री नकुल दुबे जी ने कहा कि भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल है। जनता से किये वादे हवाहवाई व जुमले साबित हुए। बेरोजगारी, मंहगाई, गरीबी दो गुनी हो गयी है। मोदी जी खुद के मन की बात तो करते, पूंजीपतियों के हित की बात करते हैं, मगर गरीब मजदूर किसान के मन की बात करने से कतराते हैं।

किसानों की आय दोगुना होने बजाय आधी रह गयी। दो करोड़ नौकरियों के वादा करने वाली मोदी सरकार में बेरोजगारी अपने चरम पर है। दस लाख सरकारी पद खाली हैं। पढ़ाई तीन गुना मंहगी हो गई। नोटबन्दी, और जीएसटी ने लाखों छोटे उद्योगों को खत्म कर दिया। 50 लाख नौकरियां गयीं,23 करोड़ लोग गरीबी रेखा के नीचे चले गये।पिछले 8 सालों में गैस सिलेंडर, पेट्रोल, डीजल, के दाम दोगुना हो गए।इन्हीं सब मुद्दों को लेकर इस अभियान के तहत कांग्रेस कार्यकर्ता घर घर, बूथ बूथ जाएंगे।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष आशीष कुमार सिंह सोमवंशी ने कहा कि माननीय राहुल गाँधी जी की भारत जोड़ो यात्रा ने देश मे नफरत के खिलाफ मोहब्बत का पैगाम दिया है। कुछ विभाजनकारी ताकतें एक धर्म को दूसरे धर्म से, एक जाति को दूसरी जाति से , एक भाषा को दूसरी भाषा से, एक राज्य को दूसरे राज्य से लड़ाने के प्रयास करती रहती हैं.

जिलाध्यक्ष ने कहा ऐसी विभाजनकारी ताकतों को कांग्रेस की इस भारत जोड़ो यात्रा के माध्यम से देश ने करार जवाब दिया और समूचा देश मोहब्बत के पैगाम के साथ खड़ा हो गया।हर एक कांग्रेस कार्यकर्ता पूरी मेहनत व लगन से माननीय राहुल गांधी जी इस सन्देश को बूथ तक पहुंचाने का काम कर रहे हैं।

- Advertisement -

1 COMMENT

  1. After a few minutes I read this article there are some things that I am not clear on what the sentence means if it can be explained in another article

Comments are closed.

ezgif.com gif maker 41

लेटेस्ट

ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, युवक की मौके पर ही हुई मौत

हरदोई: पिहानी मार्ग पर कुइयां-पुरेला गांव के बीच में ट्रक की टक्कर लगने से बाइक सवार की मौत हो गई। वहीं हादसे...

दोहरे हत्याकांड में 5 आरोपित गिरफ्तार, एक मुठभेड़ में घायल

Hardoi: मझिला में बुधवार को पूर्व प्रधान के पुत्र और प्रधान के भतीजे की सनसनीखेज हत्याकांड में पांच आरोपित शनिवार को पुलिस...

आशुलिपिक पद हेतु करे आवेदन, जाने कहाँ से मिलेंगे आवेदन पत्र

Hardoi: स्थाई लोक अदालत मे रिक्त आशुलिपिक के पद के लिए आवेदन माँगा गया है. सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण हरदोई मा0...

उत्तर प्रदेश विकास, उद्योग एवं रोजगार के क्षेत्र में नई ऊंचाई छू रहा हैः-जेपीएस राठौर

हरदोई/HDI Bharat: उत्तर प्रदेश सरकार के सुशासन, विकास एवं रोजगार के सफलता पूर्वक छः वर्ष पूर्ण होने पर स्थानीय रसखान प्रेक्षागृह में...