होमहरदोईदबंगों ने 2 सिपाहियों को लाठी-डंडे से पीटा, तमंचे के साथ गिरफ्तार

दबंगों ने 2 सिपाहियों को लाठी-डंडे से पीटा, तमंचे के साथ गिरफ्तार

हरदोई: हरपालपुर थाना क्षेत्र में दबंगों ने दो सिपाहियों को लाठी-डंडों से जमकर पीट दिया। हेड सिपाही की तहरीर पर पुलिस ने दोनों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। पुलिस ने दोनों को तमंचे के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

हरपालपुर कोतवाली में यूपी 112 की पीआरवी संख्या 2755 पर हेड सिपाही दीप सिंह निवासी शाहजहांपुर तैनात है। पीआरवी पुलिस मिली सूचना पर वह घटनास्थल पर गयी थी, जहां से पुलिस वापस आ रही थी। रास्ते में चाऊपुर गांव के रहने वाले अरविंद सिंह तोमर और वीरू सिंह शराब के नशे में हंगामा कर रहे थे।

पुलिस की गाड़ी देखते ही यह लोग उग्र हो गए और गाली गलौज कर दोनों आरोपियों ने हेड सिपाही दीप सिंह व सिपाही नौशाद अली पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। साथ ही, गाली गलौज कर लाठी-डंडों से जमकर मारा पीटा। पूरे मामले की सूचना पाकर मौके पर अन्य पुलिस बल पहुंच गया, जिसके बाद यह दोनों घटनास्थल से फरार हो गए। हेड सिपाही की तहरीर पर हरपालपुर में दोनों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

पुलिस ने बाद में दोनों आरोपियों को एक-एक तमंचे के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा है। अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया इस पूरे मामले में अन्य आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है। दोनों आरोपियों को जेल भेजा गया है। 

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें