Homeहरदोईसांडी थाना क्षेत्र में हुई हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, हत्यारे...

सांडी थाना क्षेत्र में हुई हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, हत्यारे को आलाकत्ल सहित किया गिरफ्तार ।

हरदोई। पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। एक फरवरी को थाना साण्डी के सखेड़ा गांव में ईदगाह के पास सरसों खेत में एक पड़ा शव बरामद किया था। साण्डी पुलिस ने उस युवक की हत्या का खुलासा कर दिया है. पुलिस के मुताबिक पत्नी से अवैध संबंध के शक में हत्या होना बताया है। पुलिस ने बताया कि नशा देने के बाद युवक की हत्या को अंजाम दिया गया।

बताते चलें कि एक फरवरी को साण्डी के सखेड़ा गांव में एक सरसों के खेत में शव बरामद किया गया था। शव की पहचान सांडी थाने के धोंधी गांव निवासी अतुल द्विवेदी पुत्र सत्यप्रकाश द्विवेदी के रूप में की गई थी। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी थी।

एसएचओ राजदेव मिश्रा ने बुधवार को एसआई हरिनाथ, हेड कांस्टेबिल श्रवण दुबे रजनेश और कांस्टेबिल मनोज कुमार के साथ साण्डी तिराहे पर चेकिंग के दौरान बरौलिया पुल पर किसी संदिग्ध युवक के होने की सूचना मिली। इस पर पुलिस ने घेराबंदी करते हुए रिज़वान पुत्र माजिद निवासी सखेड़ा को दबोच लिया। 

पुलिस की पूछताछ में रिजवान ने कुबूल किया कि उसे शक था कि अतुल का उसकी पत्नी से अवैध संबंध है। इसी के चलते वह 31 जनवरी को अतुल के घर गया और बहाने से उसे अपने साथ ले लाया। रिज़वान ने यह भी बताया कि उसने अतुल को गांजे पिलाया, जब वह नशे में बेहोश हो गया तो वह उसे खेत में खींच ले गया.

उसके बाद उसने सिर पर पत्थर से वार करते हुए उसकी हत्या कर दी। उसने अतुल की पैंट और पत्थर जिससे वार किया गया था, झाड़ियों में फेंक दिया। पुलिस ने अतुल की पैंट और खून से सना हुआ पत्थर बरामद कर लिया है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें