Home हरदोई नवोदय विद्यालय में प्रवेश चाहते है, इस तारीख तक करें आवेदन

नवोदय विद्यालय में प्रवेश चाहते है, इस तारीख तक करें आवेदन

हरदोई: नवोदय विद्यालय में प्रवेश चाहते है तो जल्दी आवेदन करें. नवोदय विद्यालय पिहानी प्रधानाचार्य पीके शुक्ला ने बताया है कि जवाहर नवोदय विद्यालयों में चयन परीक्षा के माध्यम से कक्षा-6 (सत्र 2023-24) में प्रवेश के लिए ऑनलाइन पंजीकरण जारी है।

प्रधानाचार्य ने बताया कि ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 15 फरवरी 2023 तक पुनः बढ़ा दी गई है। उम्मीदवार वेबसाइट https://cbseitms.rcil.gov.in/nvs पर जाकर निःशुल्क आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन संशोधन खिड़की 16 और 17 फरवरी 2023 को खोली जाएगी।

कक्षा-6 जवाहर नवोदय विद्द्यालय चयन परीक्षा 2023 के लिए पंजीकृत उम्मीदवारों के आंकड़ों में केवल लिंग (पुरुष/महिला), श्रेणी (सामान्य/ओबीसी/एससी/एसटी), क्षेत्र (ग्रामीण/शहरी), विकलांगता और परीक्षा के माध्यम में संशोधन की अनुमति दी जाती है।

- Advertisement -
ezgif.com gif maker 41

लेटेस्ट

पत्नी और 4 माह की मासूम बच्ची की कुल्हाड़ी से काटकर ली जान, उसके बाद खुद फांसी पर लटका

उन्नाव: यूपी के उन्नाव जिले के बारासगवर थाना क्षेत्र के मजरा रूदी खेड़ा में पारिवारिक कलह में युवक ने पत्नी और...

निवर्तमान पालिका अध्यक्ष समेत 4 लोगों पर रिपोर्ट दर्ज

पिहानी/हरदोई: अदालत के आदेश के पुलिस ने तीन महीने बाद निवर्तमान नगर पालिका अध्यक्ष समेत 4 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की...

 लखनऊ, हरदोई समेत आज प्रदेश भर में ओलावृष्टि-बारिश की प्रबल संभावना, इन जिलों में ऑरेंज अलर्ट जारी

पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय होने की वजह से और राजस्थान के निकट चक्रवातीय दबाव क्षेत्र होने के चलते उत्तर प्रदेश में सोमवार को...

बैठक में अधिकारियों की अनुपस्थिति पर सीडीओ सौम्या गुरुरानी ने जताई कड़ी नाराजगी

हरदोई: आज कलेक्ट्रेट सभागार में सीडीओ सौम्या गुरुरानी की अध्यक्षता में जिला वृक्षारोपण समिति एवं जिला पर्यावरण समिति की बैठक हुई।