Home हरदोई डी0एम0 अविनाश कुमार ने स्पष्ट किया अगर शिकायतकर्ता को भुगतान की जानकारी...

डी0एम0 अविनाश कुमार ने स्पष्ट किया अगर शिकायतकर्ता को भुगतान की जानकारी नही दी तो पटल सहायक पर होगी कार्यवाही

हरदोई: कार्यालयों की कार्य प्रणाली को पारदर्शी, समयबद्व, उत्तरदायी, शुचिता पूर्ण एवं नियमानुसार बकाया देयों का ससमय भुगतान कराने के सम्बन्ध में कलेक्टेªट सभागार में आहूत दर्पण बैठक हुयी।

बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिलाधिकारी अविनाश कुमार ने उपस्थित अधिकारियों को निर्देश दिये कि जिन कर्मचारियों आदि का बकाया बीमा, पेंशन, ग्रेजुईटी आदि का भुगतान कर दिया है और जिन कर्मचारियों को भुगतान लंबित है तो उसकी कारण सहित जानकारी संबंधित शिकायतकर्ता को अवश्य उपलब्ध करायें।

उन्होने कहा कि अगली में बैठक में शिकायतकर्ता को भुगतान आदि के संबंध में जानकारी न उपलब्ध कराने पर संबंधित विभाग के पटल सहायक के विरूद्व कड़ी कार्यवाही की जायेगी।

नगरीय निकायों के लंबित भुगतानों के सम्बन्ध में जिलाधिकारी ने अपर जिलाधिकारी वन्दना त्रिवेदी को निर्देश दिये कि समस्त नगरीय निकायों के ईओ के साथ बैठक करें और कर्मचारियों के लंबित भुगतान हेतु प्राप्त धनराशि एवं नगरीय निकायों द्वारा कर्मचारियों भुगतान की जानकारी प्राप्त करें।

बैठक में टीओ कंजन भारती, अपर जिलाधिकारी वन्दना त्रिवेदी, जिला विकास अधिकारी, जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी, जिला विद्यालय निरीक्षक सहित अन्य संबंधित विभाग के अधिकारी एवं पटल सहायक आदि उपस्थित रहे।

Most Popular

बैंक मित्र से लूट करने वाले बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार, एक आरोपी पर 30 से ज्यादा मुकदमे है दर्ज

हरदोई। पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार बदमाशों ने बैंक मित्र को गोली मारकर लूट की घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस ने आरोपियों...

हरदोईः दुष्कर्म के दोषी को 14 वर्ष का कारावास, 50,000 रुपये का अर्थदंड

हरदोई: न्यायालय अपर सत्र न्यायाधीश हेमेंद्र कुमार सिंह ने बालिका के साथ दुष्कर्म करने वाले शकील को 14 वर्ष के कारावास...

UP SSSC: अवर सहायक और पूर्ति निरीक्षक परीक्षा भर्ती परिणाम घोषित

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UP SSSC) ने प्रवर सहायक, अवर सहायक और पूर्ति निरीक्षक भर्ती परीक्षा का परिणाम घोषित किया...

कलयुगी माँ प्यार में इस कदर हुई अंधी, प्रेमी के हाथों करा दिया बेटे का कत्ल

बदायूं: जिले से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक कलयुगी माँ ने प्यार में अंधी होकर बाधा...