Home हरदोई डी0एम0 अविनाश कुमार ने स्पष्ट किया अगर शिकायतकर्ता को भुगतान की जानकारी...

डी0एम0 अविनाश कुमार ने स्पष्ट किया अगर शिकायतकर्ता को भुगतान की जानकारी नही दी तो पटल सहायक पर होगी कार्यवाही

हरदोई: कार्यालयों की कार्य प्रणाली को पारदर्शी, समयबद्व, उत्तरदायी, शुचिता पूर्ण एवं नियमानुसार बकाया देयों का ससमय भुगतान कराने के सम्बन्ध में कलेक्टेªट सभागार में आहूत दर्पण बैठक हुयी।

बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिलाधिकारी अविनाश कुमार ने उपस्थित अधिकारियों को निर्देश दिये कि जिन कर्मचारियों आदि का बकाया बीमा, पेंशन, ग्रेजुईटी आदि का भुगतान कर दिया है और जिन कर्मचारियों को भुगतान लंबित है तो उसकी कारण सहित जानकारी संबंधित शिकायतकर्ता को अवश्य उपलब्ध करायें।

उन्होने कहा कि अगली में बैठक में शिकायतकर्ता को भुगतान आदि के संबंध में जानकारी न उपलब्ध कराने पर संबंधित विभाग के पटल सहायक के विरूद्व कड़ी कार्यवाही की जायेगी।

नगरीय निकायों के लंबित भुगतानों के सम्बन्ध में जिलाधिकारी ने अपर जिलाधिकारी वन्दना त्रिवेदी को निर्देश दिये कि समस्त नगरीय निकायों के ईओ के साथ बैठक करें और कर्मचारियों के लंबित भुगतान हेतु प्राप्त धनराशि एवं नगरीय निकायों द्वारा कर्मचारियों भुगतान की जानकारी प्राप्त करें।

बैठक में टीओ कंजन भारती, अपर जिलाधिकारी वन्दना त्रिवेदी, जिला विकास अधिकारी, जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी, जिला विद्यालय निरीक्षक सहित अन्य संबंधित विभाग के अधिकारी एवं पटल सहायक आदि उपस्थित रहे।

- Advertisement -

लेटेस्ट

हरदोई में दिखा बाघ, बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र में दहशत

हरदोई: बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र के गांव हूसेपुर करमाया में बाघ दिखने से आसपास के गांवों में दहशत फ़ैल गयी। जैसे ही...

संभागीय शास्त्रीय गायन प्रतियोगिता में अनुषा त्रिवेदी को मिला पहला स्थान

हरदोई। उत्तर प्रदेश संगीत नाटक अकादमी लखनऊ में संस्कृति विभाग उत्तर प्रदेश द्वारा आयोजित संभागीय शास्त्रीय गायन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस...

हनुमान मंदिर जाने से रोकने पर आक्रोशित किसानों ने CO और SDM की गाड़ियों पर किया जमकर पथराव

शाहजहांपुर: तिलहर में मंगलवार की शाम किसान संगठन के लोगों पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। इसके बाद किसान भड़क गए। आक्रोशित...

Hardoi: सहिजना गांव में जमकर चले लाठी-डंडे; 4 लोग घायल

हरदोई: दो पक्षों के बीच जमकर ईंट पत्थर चलने के साथ ही जमकर लाठी-डंडे भी चली। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर...