Home हरदोई Hardoi News: प्रेमिका के घर के सामने प्रेमी ने खुद को गोली...

Hardoi News: प्रेमिका के घर के सामने प्रेमी ने खुद को गोली मारी, मौके पर हुई मौत

हरदोई: जिले के अरवल थाना क्षेत्र के गांव में शनिवार दोपहर प्रेमी ने प्रेमिका के घर के सामने खुद को तमंचे से गोली मार ली। सीने में गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर एएसपी पश्चिमी दुर्गेश सिंह ने मौके पर पहुंचकर जांच की।

मल्लावां थाना क्षेत्र के बाबटमऊ गांव निवासी दीपक (22) गुजरात में एक कंपनी में काम करता था। वहीं अरवल थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक युवती परिवार के साथ रहती थी। दोनों एक ही जाति के थे। एक वर्ष पूर्व दोनों के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया था। आठ माह पहले वह युवती को लेकर फरार हो गया था। परिजनों के समझाने पर दोनों वापस आ गए थे।

एक जुलाई को दोनों के परिजनों की सहमति पर समझौता हो गया था। दोनों अपने-अपने घर चले गए थे। शनिवार दोपहर दीपक प्रेमिका से मिलने उसके घर आया। जहां पर प्रेमिका के परिजनों से कहासुनी होने पर उसने खुद को तमंचे से गोली मार ली।

सीने में गोली लगने से उसकी मौके पर मौत हो गई। घटना से गांव में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर एएसपी पश्विमी ने मौके पर पहुंचकर जांच की। पुलिस ने परिजनों को सूचना देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसओ छोटेलाल ने बताया कि मौके से तमंचा बरामद किया गया है। परिजनों की तरफ से तहरीर मिलने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Most Popular

ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से 27 लोगो की मौत, कई गंभीर रूप से घायल, प्रधानमंत्री मोदी ने जताया दुःख

कानपुर: घाटमपुर क्षेत्र में बड़ा हादसा हो गया है। भीतरगांव के भदेउना गांव के पास श्रद्धालुओं से भरा ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलट...

जाको राखे साइयां, मार सके न कोय: 5 मंजिल से गिरा अरमान और उसे कुछ नहीं हुआ

हरदोई: एक कहावत है, जाको राखे साइयां, मार सके न कोय। आज हरदोई जिले में ये कहावत चरितार्थ होती दिखी है। हरदोई...

स्वच्छ भारत अभियान 2.0 का शुभारंभ कलेक्ट्रेट परिसर में किया गयाः-जिलाधिकारी

हरदोई: नेहरू युवा केंद्र के तत्वावधान में स्वच्छ भारत अभियान 2.0 का शुभारंभ कलेक्ट्रेट परिसर में जिलाधिकारी एम.पी. सिंह द्वारा किया गया।...

हरदोई: दो घण्टे चले ऑपरेशन से बच्चेदानी एवं 6 इंच बड़े ट्यूमर को निकाला

हरदोई: हरदोई मेडिकल कालेज के डाक्टरों की टीम ने लगभग दो घण्टे चले जटिल ऑपरेशन करके एक महिला की बच्चेदानी एवं ट्यूमर...