Home हरदोई हरदोई में एक द‍िल दहला देने वाला मामला आया: घर में घुसकर...

हरदोई में एक द‍िल दहला देने वाला मामला आया: घर में घुसकर युवती के सिर में मारी गोली, युवती की हुई मौत

हरदोई: बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र के ग्राम कोडरा में शुक्रवार की दोपहर छत पर भाभी के साथ बैठी युवती को गांव के युवक ने गोली मार दी। सिर में गोली लगने से युवती ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। प्रेम-प्रसंग की बात सामने आ रही है। बताया जा रहा है युवती की शादी तय होने से नाराज युवक ने इस घटना को अंजाम दिया।

कोडरा निवासी युवती (21) पंचायत सहायक के पद पर तैनात थीं। कल दोपहर वह भाभी के साथ छत पर बैठी थी। बताया जा रहा है गांव का ही उमेश घर में घुस आया और छत पर पहुंच कर उसने तमंचा निकालकर यवती के सिर में गोली मार दी। यावती की मौके पर ही मौत हो गई।

गोली की आवाज सुनकर परिवार वाले व पड़ोसी दौड़ कर छत पर पहुुंचे। इस पर उमेश छत के पीछे से कूदकर भाग गया। बाद में पुलिस ने उमेश को गांव में ही दबोच लिया। पुलिस ने उसके पास से तमंचा भी बरामद कर लिया।

युवती की मां की ओर से उमेश और उसके पिता रामशंकर के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। तहरीर में प्रेम प्रसंग का जिक्र नहीं किया गया है। एसपी राजेश द्विवेदी, अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश दीक्षित मौके पर जांच की।

एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया है कि पूछताछ में युवक ने प्रेम प्रसंग की बात कुबूली है। उसका कहना है कि युवती की शादी कहीं और तय होने से वह नाराज था इसी कारण उसने वारदात को अंजाम दिया।

- Advertisement -

लेटेस्ट

UP News: अहमद मुर्तजा को फांसी की सजा, गोरखनाथ मंदिर में घुसकर सुरक्षाबलों पर किया था हमला

गोरखनाथ मंदिर में हमला करने वाले अहमद मुर्तजा को फांसी की सजा सुनाई गई है। गोरखनाथ मंदिर में घुसकर सुरक्षाकर्मियों पर आतंकी...

हनुमानगढ़ी के महंत राजूदास का एलान, स्वामी प्रसाद मौर्य का सिर तन से जुदा करने वाले को 21 लाख का देंगे इनाम

रामचरित मानस को लेकर सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, अब उसी रास्ते पर चलते हुए हनुमानगढ़ी के...

अजब गजब ‘इश्क’: भांजे पर आया 60 साल की मामी का दिल, बेटे और बहुएं भी दे रहे माँ का साथ

कहते हैं इश्क की कोई उम्र नहीं होती यह कभी भी किसी से हो जाता है। इसी तरह के इश्क का अजब...

हरदोई: बैंक कैशियर की पत्नी से दिनदहाड़े हुई चैन स्नैचिंग, बाइकर्स गैंग का कारनामा

हरदोई: हरदोई के आवास विकास कालोनी में बैंक कर्मचारी की पत्नी के साथ दिनदहाड़े हुई चैन स्नैचिंग की घटना से हड़कंप मच...