होमहरदोईहरदोई के शाहाबाद में दिखा पुलिस का खौफ, 82 हिस्ट्रीशीटर ने थाने...

हरदोई के शाहाबाद में दिखा पुलिस का खौफ, 82 हिस्ट्रीशीटर ने थाने में पहुंचकर खाई अपराध न करने की कसम

शाहाबाद/हरदोई: उत्तर प्रदेश के शाहाबाद कोतवाली मे अपराधियों में सीएम योगी आदित्यनाथ का खौफ साफ़ देखा जा सकता है । शाहबाद कोतवाली में आज 82 हिस्ट्रीशीटर ने थाने आकर अपनी हाजिरी लगवाई और फिर अपराध न करने की तौबा की।

शाहाबाद मे भी अपराधी कसम खाकर अपराध से तौबा कर रहे हैं।‌ योगी के बुलडोजर का सामना करने की हिम्मत कोई भी अपराधी नहीं दिखा पा रहा है। यही वजह है शाहबाद कोतवाली में कोतवाल डी के सिंह ने हिस्ट्रीशीटरों में तख्ती पकडवाई और कान पकड़वा कर‌ अपराध न करने की नसीहत दी

तख्ती पकड़े हुए लाइन से खड़े 82 हिस्ट्रीशीटर बदमाश थाने के अंदर पहुंचे और वहां थाने के इंचार्ज के पास हाजिरी लगाकर अपराध न करने का वादा किया । योगी सरकार में पुलिस के डर से या तो अपराधी जेल जा रहे हैं या फिर जो बाहर है वह अपने अपने क्षेत्र के थानों पर पहुंचकर हाजिरी लगा रहे हैं और अपराध न करने की कसमें भी खा रहे हैं।

की जा रही है अपराधियों की निगरानी–पुलिस अधीक्षक

पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने बताया की शाहाबाद में 120 से ऊपर हिस्ट्रीशीटर है इनके द्वारा विभिन्न अपराध किए गए, पुलिस द्वारा उन पर निगाह रखी जा रही है। उन्हें थाने पर हाजिरी के लिए बुलाया जाता है। इसके अतिरिक्त मेरे द्वारा एक निगरानी दस्ता खोला गया है। जो जाकर अपराधियों के घर पता करता है कि वह है कि नहीं है कहां है क्या कर रहे हैं।

“ये हिस्ट्रीशीटर खुद अपराध न करें और किसी अपराध होने की आशंका होने पर थाने पर तत्काल सूचना देंगे। इसकी इन्हें सख्त हिदायत दी गई है। यह प्रक्रिया माह की 15 तारीख में की जाती है। इस दौरान जो हिस्ट्रीशीटर अपनी उपस्थिति थाने में दर्ज नहीं कराते हैं, उन्हें सक्रिय मानते हुए प्रभावी ढंग से कानूनी कार्रवाई की जाती है।” एडिशनल एसपी दुर्गेश कुमार सिंह

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें