Homeहरदोईहरदोई की किरमानी मार्केट में लगी आग, समय से फायर ब्रिगेड पहुँचने...

हरदोई की किरमानी मार्केट में लगी आग, समय से फायर ब्रिगेड पहुँचने से बड़ा हादसा टला

spot_img
spot_img

हरदोई। सिनेमा रोड स्थित किरमानी मार्केट में एक दुकान में अचानक आग लग गई। जिसे देखकर भगदड़ मच गयी और फायर ब्रिगेड को तुरंत सूचना दी गयी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने कुछ ही देर में आग पर काबू पा लिया। जिससे बड़ा नुकसान होने से बच गया।

बताते चले कि शहर के सिनेमा रोड किरमानी मार्केट जहाँ पर दर्जनों दुकाने है। आज इसी मार्किट में शॉर्ट सर्किट से न्यू बॉम्बे साड़ी सेल में आग लग गई। जिससे आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। जैसे ही यह सूचना वरिष्ठ पत्रकार आमिर किरमानी को मिली तो उन्होंने फायर ब्रिगेड को सूचना दी।

तत्काल मौके पर दो फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंच गई। जिन्होंने स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पा लिया। जिससे न्यू बॉम्बे साड़ी सेल समेत पूरी मार्केट में एक बड़ा नुकसान होने से बच गया। बताया गया न्यू बॉम्बे साड़ी सेल की दुकान अशरफ टोला निवासी मोहम्मद इलियास की है। आग लगने से उनकी दुकान के ऊपर रखा टाट का छप्पर जल गया। जिसमें करीब 20हजार रूपये का नुकसान हुआ है।

फिलहाल वहां मौजदू मोहम्मद फहीम ने बताया कि फायर ब्रिगेड और स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया जा सका है। जिसमें कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ है.

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें