होमहरदोईपत्नी ने पति पर किया जानलेवा हमला, अब पहुंची जेल, जाने पूरा...

पत्नी ने पति पर किया जानलेवा हमला, अब पहुंची जेल, जाने पूरा मामला

हरदोई:  संडीला कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी पति ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी पर जान से मारने की कोशिश करने का आरोप लगाया है. मुरादनगर गांव निवासी राम सिंह ने पुलिस को तहरीर में बताया है कि 18 फरवरी 2022 को उसकी शादी उन्नाव जिले के सफीपुर मोहल्ला उगू कस्बे की रहने वाली पिंकी राठौर से हुई थी. पति ने कहा कि पिंकी का शादी के बाद ही चाल चलन सही नहीं था।। लेकिन शर्म के मारे उसने किसी को यह नहीं बताया।

शुक्रवार को वह अपनी बहन से मिलने बेनीगंज थाने के ग्राम बरौनी गया था। शनिवार को जब वह घर वापस आया तो उसने देखा कि उसकी पत्नी बिस्तर पर किसी अन्य पुरुष के साथ आपत्तिजनक स्थिति में लेटी है।

यह देख जब उसने अपनी पत्नी पर चिल्लाया तो वह हड़बड़ा कर उठ बैठी। तभी पिंकी ने वहीं पास में रखा बांका मेरे ऊपर चला दिया वहीं उसका प्रेमी दुर्गेश ने तमंचे से फायर कर दिया लेकिन किसी तरह से मैं बच गया।

घर में शोर सुनकर जब तक गांव के प्रमोद, सत्य प्रकाश, जितेंद्र, ज्ञानेंद्र आदि लोग मौके पर आ गए और किसी तरह से दोनों लोगों को पकड़कर थाने में बांका व तमंचे के साथ हाजिर कर दिया। कोतवाल दिलेश कुमार सिंह के अनुसार प्रार्थी पति की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें