Homeहरदोईपुलिस कस्टडी से भागी किशोरी मिली, भागने की वजह जानकार हो जायेगे...

पुलिस कस्टडी से भागी किशोरी मिली, भागने की वजह जानकार हो जायेगे हैरान

सांडी/हरदोई: महिला सिपाही की अभिरक्षा से गायब हुई 14 वर्षीय किशोरी को पुलिस ने बुधवार की रात रोडवेज बस स्टेशन हरदोई पर पकड़ लिया है। पुलिस के अनुसार किशोरी को भूख लगी थी, इसलिए वह खाना खाने चली गई थी। हालांकि किशोरी को अब नारी निकेतन भेजा जा रहा है।

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

मिली जानकारी के अनुसार सांडी में एक मोहल्ला की रहने वाली 14 वर्षीय लड़की उसी मोहल्ले के एक गैर समुदाय के युवक के साथ 26 मार्च को चली गई थी। जिसकी रिपोर्ट थाने में दर्ज है। मंगलवार को किशोरी खुद कोतवाली पहुंची थी। इसके बाद पुलिस उसे कस्टडी में लेकर के मेडिकल परीक्षण के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा गया था।

महिला अस्पताल में मेडिकल परीक्षण न हो पाने के कारण महिला सिपाही उसे लेकर वापस थाने आ रही थी। इसी बीच रास्ते में लड़की गायब हो गई थी। महिला सिपाही ने इसकी सूचना कोतवाल राजदेव मिश्रा को दी। लड़की फरार होने की सूचना से पुलिस में हड़कंप मच गया।

आनन-फानन में किशोरी की तलाश शुरू कर दी गई। आखिरकार कुछ घंटे बाद ही रोडवेज बस स्टेशन से लड़की को पुलिस ने बरामद करने में सफलता हासिल की। पुलिस ने बताया कि लड़की अचानक खाना खाने चली गई थी। वहीं परिजनों के किशोरी को घर ले जाने से इन्कार कर दिया था. जिसके बाद पुलिस ने लड़की को नारी निकेतन भेज रही है। कोतवाल राजदेव मिश्रा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें