Homeहरदोईअज्ञात कारणों से लगी आग, 4 घर जलकर राख, लाखों के नुकसान...

अज्ञात कारणों से लगी आग, 4 घर जलकर राख, लाखों के नुकसान का अनुमान

हरदोई। कछौना कोतवाली क्षेत्र के मतुआ गाँव में अज्ञात कारणों से कई घरों में आग लग गई। ग्रामीणों व फायर ब्रिगेड के प्रयास से लगभग 2 घंटे बाद आग पर काबू पाया जा सका। अग्नि की चपेट में आने से चार घरों की गृहस्थी पूरी तरह जलकर राख हो गई।

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

मिली जानकारी के अनुसार कछौना कोतवाली क्षेत्र के मतुआ में सियाराम के घर में अज्ञात कारणों से आग लग गई और ने तीन और घरों को अपनी चपेट में ले लिया। इन सभी के घर के छप्पर, चारपाई, कपड़े, गृहस्थी, अनाज जलकर स्वाहा हो गए।

ग्राम प्रधान असद शाहिद ने पूरे मामले की सूचना फायर ब्रिगेड और इमरजेंसी 112 को दी। आसपास के ग्रामीणों ने आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हुए उसके बाद ग्रामीणों व फायर ब्रिगेड के प्रयास से 2 घंटे में आग पर काबू पाया जा सका है। अभी तक आग कैसे लगी इसका पता नहीं चल सका है।

ग्रामीणों के मुताबिक चार घरों में आग लगने से पूरी तरह से गृहस्थी जलकर राख हो गई है। जिसमें लाखों का नुकसान हुआ है, लेकिन अभी तक राजस्व टीम ने नुकसान का आंकलन नहीं किया है। प्रभावित चारों घरों में खाने के लाले पड़े है और वह सभी परेशान है। ग्राम प्रधान समेत गांव के अन्य लोगों ने प्रभावित लोगों की मदद की है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें