होमहरदोईग्राउण्ड ब्रेकिंग सेरेमनी कार्यक्रम 19 फरवरी को होगा आयोजित

ग्राउण्ड ब्रेकिंग सेरेमनी कार्यक्रम 19 फरवरी को होगा आयोजित

हरदोई/HDI Bharat: कलेक्ट्रेट सभागार में 19 फरवरी को आयोजित होने वाली ग्राउण्ड ब्रेकिंग सेरेमनी के संबंध में बैठक जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह की अध्यक्षता में आहूत हुई।
बैठक में जिलाधिकारी ने उपायुक्त उद्योग दुर्गेश कुमार को निर्देश दिये कि ग्राउण्ड ब्रेकिंग सेरेमनी कार्यक्रम के संबंध में सभी तैयारियां ससमय पूर्ण करान के साथ ही जनप्रतिनिधियों को कार्यक्रम में आने हेतु उक्त तिथि से पहले आमंत्रण पत्र भेज दें तथा कार्यक्रम में नए व पुराने निवेशकों, औद्योगिक संगठनों के प्रतिनिधियों को आमंत्रित किया जाए।
जिलाधिकारी ने कहा कि ग्राउण्ड ब्रेकिंग सेरेमनी कार्यक्रम में विभिन्न विभागों के स्टॉल लगवाए जाएं और नगर के प्रमुख स्थानों पर होर्डिंग लगवाये तथा विभिन्न दायित्वों के सुचारू निर्वहन के लिए 5 समितियों का गठन कर लिया जाए एवं कार्यक्रम स्थल पर सीएमओ के माध्यम से एक एम्बुलेंस की तैनाती की जाए।
इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी सौम्या गुरूरानी, अपर जिलाधिकारी प्रियंका सिंह, नगर मजिस्ट्रेट प्रशान्त तिवारी, जिला अर्थ एवं संख्या अधिकारी, डीडी कृषि तथा जिला सूचना अधिकारी सहित अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।
Latest Hardoi News के लिए क्लिक करें..

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें