होमहरदोईहरदोईः चोरी की 11 बाइक बरामद, पांच शातिर चोर गिरफ्तार

हरदोईः चोरी की 11 बाइक बरामद, पांच शातिर चोर गिरफ्तार

बघौली/हरदोई: माधौगंज-बघौली व क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने रविवार को मुखबिर की सूचना पर चोरी की 11 बाइक बरामद कीं। टीम ने मौके से पांच शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। एसपी ने पुलिस लाइन सभागार में खुलासा कर आरोपियों को जेल भेज दिया।

एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि रविवार को बघौली पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी कि बीकापुर चीनी मिल के पास झाड़ियों में चोरी की बाइकें छुपा कर रखी गईं हैं। वहीं कुछ लोग मौके पर मौजूद भी हैं। जिस पर बघौली व माधौगंज पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच की टीम ने छापा मारा।

टीम ने घेराबंदी करके तीन लोगों को दबोच लिया। पकड़े गए लोगों की निशानदेही से झाड़ियों में खड़ी चोरी की 7 बाइकें मिलीं। जबकि माधौगंज पुलिस ने तीन मोटरसाइकिल शुक्लापुर भगत गांव स्थित एक बरात घर से व एक बाइक चेकिंग के दौरान पकड़ी।

पूछताछ में पकड़े गए शातिरों ने अपने नाम सलीम, मोहम्मद हनीफ, निजामुद्दीन निवासी अछरामऊ थाना बघौली, धीरज उर्फ पहाड़ी निवासी गोपलिया, कमलेश निवासी इंद्रानगर थाना माधौगंज बताया।

कड़ाई से पूछने पर बताया कि वह कासिमपुर, अलीगढ़, दिल्ली, माधौगंज से बाइकें चुराकर लाए थे। बाइकों के नंबर प्लेट व चेचिस नंबर मिटाकर मोटरसाइकिल को बेचते थे। एसपी ने बताया कि आरोपी शातिर वाहन चोर हैं। आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जेल भेज दिया गया।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें