Home हरदोई हरदोई: सदस्या राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग श्रीमती अंजू बाला ने काईमऊ ग्राम...

हरदोई: सदस्या राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग श्रीमती अंजू बाला ने काईमऊ ग्राम सभा का दौरा किया

हरदोई: सदस्या राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग श्रीमती अंजू बाला ने आज बघौली थाना क्षेत्र के अन्तर्गत काईमऊ ग्राम सभा का दौरा किया। इस दौरान अंजू बाला ने गांव मे घटी एक दुखद घटना को लेकर पीड़ित परिवार के साथ संवाद भी किया।

अंजू बाला घटना के उपरान्त पुलिस व प्रशासन की ओर से हुयी त्वरित कार्यवाही के लिए जिलाधिकारी एमपी सिंह व पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी की सराहना की।

इस अवसर पर अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार यादव, उपजिलाधिकारी सदर स्वाती शुक्ला व उपजिलाधिकारी बिलग्राम राहुल कश्यप विश्वकर्मा सहित बड़ी संख्या मे ग्रामवासी उपस्थित रहें।

स्वच्छता अभियान चलाकर, साफ सफाई और वृक्षारोपण के लिए लोगों को जागरूक किया

हरदोई: स्वच्छ भारत अभियान 2.0 जिसका उद्घाटन 01 अक्टूबर को जिलाधिकारी महोदय ने कलेक्ट्रेट में किया था, अभियान को आगे बढ़ाते हुए नेहरू युवा केंद्र के राष्ट्रीय युवा स्वयंसेवक लगातार अलग अलग ग्राम पंचायतों में जाकर ग्रामवासियों को स्वच्छता और पर्यावरण के लिए जागरूक कर रहे हैं।

स्वच्छता अभियान चलाकर, साफ सफाई और वृक्षारोपण के लिए लोगों को जागरूक किया

विकास खण्ड माधोगंज के स्वयंसेवक गौरव गुप्ता और शिल्पी देवी ने अभियान के चौथे दिन ग्राम रूदामऊ में स्वच्छता अभियान चलाकर, साफ सफाई और वृक्षारोपण के लिए लोगों को जागरूक किया और प्लास्टिक वेस्ट एकत्रित कर सभी को प्लास्टिक न इस्तेमाल करने का संदेश दिया ।

इसके साथ ही विकास खण्ड कछौना, मल्लावां, टड़ियावां, अहिरोरी, हरियावां, पिहानी, भरावन, हरपालपुर, शाहाबाद और सुरसा में भी अभियान चलाकर ग्रामवासियों को जागरूक किया गया।

- Advertisement -

लेटेस्ट

हरदोई: अस्पताल परिसर में थूका तो देना हो 500 रुपये जुर्माना

हरदोई: जिला अस्पताल परिसर में निर्माणाधीन ओपीडी भवन का जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने सघन निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान निर्माण की...

हरदोई: दिनदहाड़े हुई 3 लाख की लूट का हुआ पर्दाफाश, 2 आरोपी गिरफ्तार, तमंचे के साथ रुपये भी बरामद

हरदोई: शाहाबाद में जनसेवा केंद्र संचालक से दिनदहाड़े हुई लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने दो बदमाशों को...

Hardoi News: 2 करोड़ से बनेगा पाली रोडवेज बस अड्डा, बहुत जल्द शुरू होगा निर्माण कार्य

पाली /हरदोई:अब पाली नगर में प्रस्तावित रोडवेज बस अड्डे के लिए अब क्षेत्रीय लोगों को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।  जल्दी ही...

हरदोई: अच्छा उत्पादन करने वाले कृषकों को किया जाये सम्मानित: जिलाधिकारी

हरदोई: कलेक्ट्रेट सभागार में शनिवार को जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा मिशन, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, प्रधानमंत्री फसल बीमा...