HomeहरदोईHardoi News: सपा प्रत्याशी उषा वर्मा ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा...

Hardoi News: सपा प्रत्याशी उषा वर्मा ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा समाजवाद और धर्मनिरपेक्षता के खिलाफ है भाजपा

Hardoi/HDI Bharat: आज जिला एवं शहर कांग्रेस कमेटी कार्यालय हरदोई पर मासिक बैठक का आयोजन हुआ जिसमें इंडिया गठबंधन के प्रत्याशियों को जिताने के लिए रणनीति बनाई गई।

इस बैठक में समाजवादी पार्टी से हरदोई लोकसभा प्रत्याशी उषा वर्मा ने कहा कि समाजवाद और धर्मनिरपेक्षता की विचारधारा के खिलाफ है भाजपा। लोकतंत्र बचाने के लिए इंडिया गठबंधन संकल्पित है। सामाजिक न्याय, गरीब कल्याण, पिछड़ों का उत्थान के लिए इंडिया गठबंधन की जीत जरूरी है ।

उषा वर्मा ने कहा हम सभी को पूरी ताकत के साथ राहुल गाँधी जी अखिलेश यादव जी की सामाजिक न्याय, संविधान और समाजवाद बचाने की इस लड़ाई मजबूती से साथ देना है और भारी मतों से गठबंधन प्रत्याशी को विजयी बनाना है। उन्होंने सभी कांग्रेजनो से अपनी जीत के लिए समर्थन मांगा और जी जान से जुटने के लिए अपील की।

भाजपा का अंतिम लक्ष्य संविधान को ख़त्म करना है: वीरेंद्र सिंह यादव

समाजवादी पार्टी जिलाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह यादव ने कहा कि नरेंद्र मोदी और भाजपा का अंतिम लक्ष्य बाबा साहेब के संविधान को ख़त्म करना है। उन्हें न्याय, बराबरी, नागरिक अधिकार और लोकतंत्र से नफ़रत है। समाज को बांटना,अभिव्यक्ति की आज़ादी पर पहरा और स्वतंत्र संस्थाओं को पंगु बनाकर विपक्ष को मिटाने की साजिश से वो भारत के महान लोकतंत्र को संकीर्ण तानाशाही में बदलना चाहते हैं। गठबंधन प्रत्याशियों की जीत से संविधान बचाने की लड़ाई को मजबूती मिलेगी।

अंतिम सांस तक संविधान से मिले अधिकारों की लड़ाई लड़ते रहेंगे:आशीष कुमार सिंह

कांग्रेस जिलाध्यक्ष आशीष कुमार सिंह सोमवंशी ने कहा हम आज़ादी के नायकों के सपनों के साथ ये षड्यंत्र सफल नहीं होने देंगे और अंतिम सांस तक संविधान से मिले लोकतांत्रिक अधिकारों की लड़ाई लड़ते रहेंगे। संविधान का हर सिपाही, विशेष रूप से दलित, आदिवासी, पिछड़े और अल्पसंख्यक जागें, अपनी आवाज़ उठाएं -इंडिया गठबंधन आपके साथ है।

शहर अध्यक्ष जमील अहमद अंसारी ने कहा कि देश को सशक्त करने के लिए जरूरी है कि हर वर्ग मजबूती के साथ आगे बढ़े, अपने अधिकारों को पहचाने, अपने हक के लिए लड़े।हम महात्मा गांधी, पंडित जवाहरलाल नेहरू और बाबा साहेब आंबेडकर के अनुयाई हैं।एक संपूर्ण प्रभुत्त्व-संपन्न, समाजवादी, पंथनिरपेक्ष, लोकतंत्रात्मक गणराज्य” बनाए रखने के लिए लड़ते रहेंगे।

बैठक को जिला उपाध्यक्ष नेतम भारतीय,जिला उपाध्यक्ष गुफरान कौसर, जिला महासचिव देवेंद्र शर्मा,सपा जिला उपाध्यक्ष अजयपाल सिंह, राहुल गुप्ता, सपा छात्र सभा जिलाध्यक्ष अभय प्रताप सिंह, सपा जिला कोषाध्यक्ष अवनिकान्त बाजपेयी, पीसीसी सदस्य मो इसरार, सपा जिला सचिव प्रदीप राजवंशी, ने भी संबोधित किया।

Latest Hardoi News के लिए क्लिक करें..

यह भी पढ़ें –

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें

You cannot copy content of this page