HomeहरदोईHardoi news: थाना समाधान दिवस में आयी शिकायतों का 05 दिन में...

Hardoi news: थाना समाधान दिवस में आयी शिकायतों का 05 दिन में करना होगा निस्तारण

spot_img
spot_img

हरदोई: जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने कहा है कि शासनादेश के क्रम में कोविड-19 प्रोटोकाल का पालन करते हुए ‘‘थाना समाधान दिवस‘‘ प्रत्येक माह के दूसरे और चौथे शनिवार को प्रातः 10 से 02 बजे तक मनाया जायेगा.

जिलाधिकारी ने सभी थानों पर जनसामान्य की समस्याओं का 5 दिन में प्रत्येक दशा में निस्तारण करने, पूर्व थाना दिवस में समस्याओं के निस्तारण सूचना सभी जनसामान्य को देने की व्यवस्था तथा थाना दिवस खुली जगह आयोजित करने के निर्देश दिए.

थाना समाधान दिवस में सभी आवेदकों द्वारा मास्क का अनिवार्य रूप से प्रयोग किया जायेगा:-एम0पी0 सिंह

जिलाधिकारी ने कहा वहां पर आवेदक को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराते हुए बैठने की पर्याप्त व्यवस्था कराई जायेगी एवं थाना समाधान दिवस आयोजन से पहले उक्त स्थल को सेनेटाइजेशन कराया जायेगा तथा थाना दिवस में सभी आवेदकों द्वारा मास्क एवं सेनेटाइजर का अनिवार्य रूप से प्रयोग किया जायेगा।

जिलाधिकारी ने थानावार माह जनवरी, फरवरी व मार्च 2023 में द्वितीय एवं चतुर्थ शनिवार को आयोजित होने वाले थाना समाधान दिवस में अधिकारियों ड्युटी लगाते हुए निर्देश दिये है कि प्रातः 10 से 02 बजे तक उपस्थित रहेगें तथा अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी व पश्चिमी जनपद के किन्ही दो-दो थानों पर आधा- आधा समय उपस्थित रहेगें और उक्त आदेश का सभी अधिकारियों द्वारा कड़ाई से अनुपालन किया जायेगा।

जिलाधिकारी ने पुलिस अधीक्षक से कहा है कि कोविड-19 प्रोटोकाल का पालन एवं अन्य व्यवस्थाओं हेतु थाना प्रभारियों एवं थानाध्यक्षों को निर्देशित करें।

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें