HomeहरदोईHardoi News: एसपी की चली तबादला एक्सप्रेस 10 थानेदार समेत 21 पुलिसकर्मियों...

Hardoi News: एसपी की चली तबादला एक्सप्रेस 10 थानेदार समेत 21 पुलिसकर्मियों का ट्रांसफर

Hardoi News: हरदोई में भी तबादलों का दौर जारी है. पुलिस अधीक्षक केशव चंद गोस्वामी ने कई थानेदारों का तबादला एक स्थान से दूसरे स्थान पर कर दिया है। होमगार्ड से वसूली के आरोपी मल्लावां कोतवाल को वहां से हटाकर सवायजपुर कोतवाली की जिम्मेदारी दी है।

वहीं पाली थाने में अमन राजपूत हत्याकांड के बाद वहां के थाना प्रभारी को सस्पेंड कर दिया गया था। अब लोनार कोतवाली के प्रभारी आलोक मणि त्रिपाठी को पाली थाणे की जिम्मेदारी दी गई है। एएचटीयू प्रभारी उमेश त्रिपाठी को लोनार भेजा है। इसी प्रकार आईजीआरएस और जन शिकायत प्रकोष्ठ प्रभारी प्रियम्बद मिश्रा को मझिला और शाहाबाद कोतवाली में तैनात एसएसआई अमित सिंह को हरियावां थाने की जिम्मेदारी दी गयी है।

अपराध शाखा में तैनात इंस्पेक्टर उमाकांत दीपक को एएचटीयू का प्रभारी बनाया है। एसएचओ कोतवाली देहात अनिल कुमार सैनी को मल्लावां और मल्लावां में तैनात निर्भय कुमार सिंह सवायजपुर भेजा गया है। जबकि सवायजपुर में तैनात एसएचओ शेषनाथ सिंह को कोतवाली देहात की कमान सौंपी गई है।

एसएचओ सुरसा इन्द्रेश कुमार यादव को बेहटा गोकुल, बेहटा गोकुल में तैनात राजवीर सिंह को अपराध शाखा भेजा गया है। इसी तरह कोतवाली देहात में तैनात एसआई अनेक पाल सिंह को सुरसा का थानेदार बनाया है।

Latest Hardoi News के लिए क्लिक करें..

यह भी पढ़ें –

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें