HomeहरदोईHardoi news: IGRS पर प्राप्त शिकायतों के संबंध में कोई लापरवाही न...

Hardoi news: IGRS पर प्राप्त शिकायतों के संबंध में कोई लापरवाही न की जाएः-जिलाधिकारी

हरदोई: विगत दिवस कलेक्ट्रेट सभागार में जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह की अध्यक्षता में आइजीआरएस शिकायतों के निस्तारण के संबंध में बैठक हुई। जिलाधिकारी ने समस्त विभागों के अधिकारियों से कहा कि आइजीआरएस पर प्राप्त शिकायतों का ससमय निस्तारण संतोष जनक किया जाए।

जिलाधिकारी ने कहा -लापरवाही करने वाले अधिकारियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाए। यदि आवश्यकता पड़े तो आवेदक से मोबाइल पर सम्पर्क किया जाए। इसके साथ जिलाधिकारी ने निर्देश दिए कि स्पष्ट आख्या अपलोड की जाए।

02 जनवरी को सायंकाल 6.00 बजे किगं लेयर नाटक का किया जायेगा मंचन

हरदोई: मुख्य विकास अधिकारी आंकाक्षा राना ने बताया है कि नववर्ष 2023 के अवसर पर 02 जनवरी 2023 को सायंकाल 6.00 बजे रसखान प्रेक्षागृह मे जिला प्रशासन के तत्वाधान मे एम0एल0आर0थियेटर फाउण्डेशन शाहजहांपुर द्वारा किगं लेयर नाटक का मंचन किया जायेगा।

मुख्य विकास अधिकारी ने कहा कि इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए नगर मजिस्टेªट, जिला विकास अधिकारी, अधिशासी अधिकारी न0पा0 हरदोई, जिला अल्प संख्यक कल्याण अधिकारी, जिला पूर्ती अधिकारी, अधिशासी अभियन्ता विद्युत द्वितीय, डीपीआरओं, जिला उद्यान अधिकारी, अधिशासी अभियन्ता लोक निर्माण विभाग प्रा0ख0 हरदोई, मुख्य चिकित्सा अधिकारी, उपायुक्त श्रम रोजगार तथा जिला सूचना अधिकारी का उत्तरदायित्व निर्धारित किया गया है।

उन्होंने सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देशित किया है कि कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु आवश्यक कार्यवाही सुनिश्चित कराये।

- Advertisement -
spot_img
- Advertisment -

लेटेस्ट