HomeहरदोईHardoi News: अमन हत्यारों से पुलिस की मुठभेड़, 2 हत्यारोपियों को लगी...

Hardoi News: अमन हत्यारों से पुलिस की मुठभेड़, 2 हत्यारोपियों को लगी गोली

Hardoi News: हरदोई जिले के पाली थाना क्षेत्र में उधारी मांगने को लेकर हुए विवाद में घर पर धावा बोलकर युवक की हत्या करने के आरोपियों से पुलिस की मुठभेड़ हुई। घटना में नामजद दो आरोपियों को पुलिस पैरों में गोली मार कर गिरफ्तार कर लिया। हत्या के आरोपी पिता और पुत्र को भी गिरफ्तार कर लिया गया हैं। पुलिस ने इनके पास से भागने में इस्तेमाल की जा रही एसयूवी कार भी बरामद की है। पुलिस अब भी तीन आरोपियों को तलाश कर रही है।

खेमपुर में शनिवार देर रात गांव के ही कुछ लोगों ने अमन की गोली मारकर हत्या कर दी थी, जबकि अमन के माता पिता, बहन और बहनोई घायल हो गए थे। मृतक के चाचा की तहरीर के आधार पर 7 लोगों के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज की थी।

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक केसी गोस्वामी ने एसओजी, सर्विलांस और पाली पुलिस टीम को लगाया था। रविवार शाम को लगभग पांच बजे मुखबिर ने पुलिस को सूचना दी कि अमन की हत्या में शामिल कुछ लोग एसयूवी कार से भागने की फिराक में हैं।

सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने घेराबंदी कर जांच अभियान शुरू कर दिया। बैरिया तिराहा मार्ग से शाहाबाद की तरफ कार से जा रहे आरोपियों को रोकने का प्रयास किया गया तो इन लोगों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। इसके बाद कहार कोला जाने वाले मार्ग पर बाग में रुककर फिर आरोपियों ने पुलिस टीम पर फायरिंग की।

इस पर पुलिस ने भी जबाबी फायरिंग की। फायरिंग में पाली के मोहल्ला सरॉय के रहने वाले रिजवान और खेमपुर निवासी तौफीक के पैर में गोली लगी। पुलिस ने मौके से ही इन दोनों के साथ कार में सवार अबरार और उसके पुत्र रहमान को भी गिरफ्तार लिया। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।

इस फायरिंग में दीवान विश्वजीत सिंह और सिपाही विनय कुमार भी घायल हुए हैं। एसपी केसी गोस्वामी ने बताया कि आरोपियों के पास से तीन तमंचे, तीन कारतूस, चार खोखा, चार डंडे और कार भी बरामद की गई है।

Latest Hardoi News के लिए क्लिक करें..

यह भी पढ़ें –

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें