HomeहरदोईHardoi News: बेहोश होने तक पुलिस का थर्ड डिग्री टॉर्चर, पीड़ित ने...

Hardoi News: बेहोश होने तक पुलिस का थर्ड डिग्री टॉर्चर, पीड़ित ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार

Hardoi News: हरदोई के सण्डीला थाने में पुलिस का एक युवक के हाथ- पैरों पर खड़े होकर पीट पीटकर अधमरा कर देने का मामला सामने आया है। युवक ने आरोप लगाया है कि गांव के ही व्यक्ति ने उसे पीटा था। जिसकी वह थाने पर शिकायत करने पहुंचा तो पुलिस ने उसे थाने में बैठा लिया।

युवक का आरोप है कि कुछ देर बाद पुलिस ने उसे छोड़ने के लिए 15 हजार रुपए की मांग की। मना करने पर तीन सिपाही उसे कमरे से निकाल कर छत पर ले गए। वहां उसके के हाथ- पैरों पर खड़े होकर पीट पीटकर अधमरा कर दिया। पीड़ित युवक ने एसपी से पूरे मामले की शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है।

सण्डीला थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव रहने वाले पीड़ित राजकमल ने पुलिस अधीक्षक को दिए शिकायती पत्र में बताया कि बीते 17 जून की शाम को करीब 6 बजे गांव के एक युवक ने उसे पीटा था। पीड़ित अगले दिन 18 जून को सुबह 10:00 बजे थाने पर शिकायत करने गया तो पीड़ित को थाने पर बैठा लिया गया। उसी दौरान मौके पर आरोपी भी आ गया।

उसी दौरान हल्का सिपाही अपने दो अन्य साथियों के साथ उसका मोबाइल छीन लिया और पीड़ित से 15000 हजार रुपए की मांग की। जब उसने रुपए देने से मना कर दिया, तो एक सिपाही ने उसे लॉकअप से निकाला और जीने पर ले गए और दो सिपाहियों ने पीड़ित के पैर और हाथों पर पैर रखे फिर एक सिपाही ने हाथ पकड़ कर चेहरे पर कई थप्पड़ मारे। उसके बैक पर कई पट्टे मारे।

पीड़ित ने पूरे मामले की एसपी से शिकायत कर चोटों का चिकित्सकीय परीक्षण कराकर मारपीट करने वाले सिपाहियों पर कठोर कार्रवाई की मांग की। इस घटना से पीड़ित परिवार में दहशत है। एसपी ने इस पूरे मामले की जांच सीओ संडीला शिल्पा कुमारी को सौंपी है। पीड़ित को एसपी ने जांच के बाद कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

Latest Hardoi News के लिए क्लिक करें..

यह भी पढ़ें –

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें