HomeहरदोईHardoi News: गंगा किनारे मनाया गया 10वां अंतराष्ट्रीय योग दिवस

Hardoi News: गंगा किनारे मनाया गया 10वां अंतराष्ट्रीय योग दिवस

Hardoi News: जिला गंगा समिति, हरदोई एवं वन विभाग के संयुक्त तत्वावधान में अंतराष्ट्रीय योग दिवस तेरापुरसौली गंगा घाट, सांडी पर मनाया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में श्री अशोक सिंह जी (चेयरमैन, जिला कोआपरेटिव बैंक, हरदोई) एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में गंगा ग्राम मंसूरपुर के प्रधान श्री हरिश चन्द्र, कटरी छोछ्पुर के ग्राम प्रधान श्री उदयवीर जी एवं अन्य गणमान्य जन उपस्थित रहे।

कार्यक्रम में अंतराष्ट्रीय योग दिवस पर गंगा ग्राम वासियों को योग के टिप्स सिखाने हरदोई से आचार्य डॉ० शैलेन्द्र राठौर (योग एवं नेतुरोपैथ चिकित्सक) उपस्थित रहे| इस बार यो नारी “सशक्तिकरण के लिए योग” थीम पर आधारित था। आम जन ग्रामीणों के साथ साथ स्थानीय महिला समूहों, और बालिकाओ ने भी बढ़ चढ़ का प्रतिभाग किया और स्वस्थ्य एवं निरोग रहने के लिए अपने जीवन में योग को नियमित रूप से शामिल कर, सशक्त होने के लिए प्रण लिया।

कार्यक्रम में उपस्थित श्री अशोक सिंह जी ग्रामीणों की भागीदारी देख कर उनकी प्रसंशा और जिला परियोजना अधिकारी श्री अश्वनी कुमार मिश्र को सदैव ऐसे कार्यक्रम केआयोजन तेरापुरसौली घाट पर कराए जाने का प्रस्ताव रखा। कार्यक्रम के अंत में गंगा जिला परियोजना अधिकारी, नमामि गंगे अश्वनी कुमार मिश्र ने घाट पर उपस्थित सभी को गंगा प्रतिज्ञा कराया। अंतराष्ट्रीय योग दिवस पर तेरापुरसौली गंगा घाट पर लगभग 172 लोगो ने योग सिखा।

Latest Hardoi News के लिए क्लिक करें..

यह भी पढ़ें –

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें