HomeहरदोईHardoi News: रिटायर्ड बुजुर्ग ने खुद को गोली से उड़ाया, पुलिस जांच...

Hardoi News: रिटायर्ड बुजुर्ग ने खुद को गोली से उड़ाया, पुलिस जांच में जुटी

Hardoi News: हरदोई में एक रिटायर्ड बुजर्ग ने खुद को गोली से उड़ा लिया जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग सुबह साढ़े 6 बजे दूध लेने गए थे। वहां से वापस लौटने के बाद वो घर में अपने कमरे में चले गए। इसी बीच 7 बजे उनके कमरे से गोली चलने की आवाज आई तो हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक बुजर्ग के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कोतवाली शहर के मोहल्ला अशराफ टोला के रहने वाले 71 वर्षीय अवधेश प्रसाद मिश्रा नलकूप विभाग से रिटायर हो चुके थे। इसके बाद अब वह ठेकेदारी कर रहे थे। मिली जानकारी के अनुसार उनके तीन बेटे हैं, जिनमें से एक बेटा उनके साथ रहता है।

शनिवार की सुबह तकरीबन 6:30 अवधेश मिश्रा दूध लेने के लिए सिनेमा चौराहे पर गए थे इसके बाद वापस आए और घर पर अपने कमरे में चले गये. सुबह लगभग 7:00 बजे उनके कमरे के अंदर से गोली चलने की आवाज से हड़कंप मच गया।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा खोला। कमरे के अंदर देखा तो अवधेश मिश्रा का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ था। पुलिस ने इस बारे में उनके घर वालों से पूछताछ की। घर वालों ने बताया कि अपनी लाइसेंसी पिस्टल से गोली मारकर सुसाइड किया है। घटना के पीछे क्या कारण रहा यह अभी स्पष्ट नहीं हो पा रहा है फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है।

Latest Hardoi News के लिए क्लिक करें..

यह भी पढ़ें –

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें