Home हरदोई Hardoi News: शिक्षिका ने छात्र से दबवाया हाथ, बीएसए ने किया निलंबित

Hardoi News: शिक्षिका ने छात्र से दबवाया हाथ, बीएसए ने किया निलंबित

हरदोई: जिले के बावन ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय पोखरी में एक बच्चे से हाथ दबवाते हुए शिक्षिका का वीडियो वायरल होने के बाद बीएसए ने शिक्षिका को निलंबित कर दिया है। बुधवार को वीडियो वायरल होने के बाद बीईओ ने शिक्षिका के निलंबन के लिए संस्तुति कर दी। वायरल वीडियो में प्राथमिक विद्यालय पोखरी में तैनात सहायक अध्यापिका उर्मिला सिंह एक बच्चे से अपने हाथ दबवाते हुए दिख रही है।

शिक्षिका पर इससे पहले भी बच्चों के साथ खराब व्यवहार करने के आरोप लगते रहे हैं। इसी माह की 14 तारीख को स्कूल के प्रधानाध्यापक ने खराब व्यवहार व अनियमिता के लिए शिक्षिका की शिकायत बीईओ से की थी। 

इससे पहले इसी माह दो बार स्कूल के निरीक्षण के दौरान वह अनुपस्थित पाई गई थीं। बीईओ की आख्या में कहा गया है कि वह 13 जुलाई को निरीक्षण में अनुपस्थित थीं। इसके बाद उनकी शिकायत मिलने पर 15 जुलाई को फिर से निरीक्षण किया गया, तब भी वह स्कूल में उपस्थित नहीं थीं।

बीएसए वीपी सिंह ने बताया कि बीईओ बावन की संस्तुति पर शिक्षिका का निलंबन कर दिया गया है। इस पूरे मामले की गंभीरता से जांच के लिए खंड शिक्षा अधिकारी मुख्यालय और खंड शिक्षा अधिकारी संडीला को जांच अधिकारी बनाया गया है।

Most Popular

ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से 27 लोगो की मौत, कई गंभीर रूप से घायल, प्रधानमंत्री मोदी ने जताया दुःख

कानपुर: घाटमपुर क्षेत्र में बड़ा हादसा हो गया है। भीतरगांव के भदेउना गांव के पास श्रद्धालुओं से भरा ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलट...

जाको राखे साइयां, मार सके न कोय: 5 मंजिल से गिरा अरमान और उसे कुछ नहीं हुआ

हरदोई: एक कहावत है, जाको राखे साइयां, मार सके न कोय। आज हरदोई जिले में ये कहावत चरितार्थ होती दिखी है। हरदोई...

स्वच्छ भारत अभियान 2.0 का शुभारंभ कलेक्ट्रेट परिसर में किया गयाः-जिलाधिकारी

हरदोई: नेहरू युवा केंद्र के तत्वावधान में स्वच्छ भारत अभियान 2.0 का शुभारंभ कलेक्ट्रेट परिसर में जिलाधिकारी एम.पी. सिंह द्वारा किया गया।...

हरदोई: दो घण्टे चले ऑपरेशन से बच्चेदानी एवं 6 इंच बड़े ट्यूमर को निकाला

हरदोई: हरदोई मेडिकल कालेज के डाक्टरों की टीम ने लगभग दो घण्टे चले जटिल ऑपरेशन करके एक महिला की बच्चेदानी एवं ट्यूमर...