Home हरदोई Hardoi News: महिला आरक्षी को पति ने तमंचा दिखाकर धमकाया, पुलिस ने...

Hardoi News: महिला आरक्षी को पति ने तमंचा दिखाकर धमकाया, पुलिस ने 4 पर दर्ज की रिपोर्ट

हरदोई: जिले में न्यायालय सुरक्षा में तैनात महिला आरक्षी ने शिक्षक पति पर साथियों के साथ मिलकर तमंचा दिखाकर धमकाने का आरोप लगाकर कोतवाली में तहरीर दी। आरक्षी की तहरीर पर पुलिस ने पति समेत चार लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

महिला आरक्षी सरिता ने दी तहरीर में बताया कि उसकी शादी वर्ष 2015 में बेनीगंज के कोथावां ब्लॉक के उमरारी जूूनियर स्कूल में तैनात शिक्षक अमलेश कुमार के साथ हुई थी। इन दिनों वह न्यायालय सुरक्षा में उसकी ड्यूटी लगी है। शादी के बाद से पति उसको प्रताड़ित कर रहा है। कुछ दिनों पहले पति ने उसे तलाक दिए बिना रुबी नाम की युवती से दूसरी शादी कर ली।

आरक्षी सरिता ने दी तहरीर में बताया कि 12 जुलाई को वह ड्यूटी कर कमरे पर जा रही थी। रास्ते में कोयलबाग कॉलोनी के पास पति ने अपने साथी अवनीश और दो अज्ञात लोगों के साथ आकर उसे घेर लिया था। तमंचा दिखाकर तलाक देने की बात कहकर जान से मारने की धमकी दी थी। पीड़िता का आरोप है कि इससे पहले पति उसके जान से मरवाने का प्रयास कर चुका है।

पीड़िता की तहरीर पर मंगलवार की शाम पुलिस ने पति अमलेश व उसके साथ अवनीश, रूबी व एक अज्ञात के खिलाफ दहेज उत्पीड़त समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। कोतवाल संजय पांडेय ने बताया कि जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Most Popular

ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से 27 लोगो की मौत, कई गंभीर रूप से घायल, प्रधानमंत्री मोदी ने जताया दुःख

कानपुर: घाटमपुर क्षेत्र में बड़ा हादसा हो गया है। भीतरगांव के भदेउना गांव के पास श्रद्धालुओं से भरा ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलट...

जाको राखे साइयां, मार सके न कोय: 5 मंजिल से गिरा अरमान और उसे कुछ नहीं हुआ

हरदोई: एक कहावत है, जाको राखे साइयां, मार सके न कोय। आज हरदोई जिले में ये कहावत चरितार्थ होती दिखी है। हरदोई...

स्वच्छ भारत अभियान 2.0 का शुभारंभ कलेक्ट्रेट परिसर में किया गयाः-जिलाधिकारी

हरदोई: नेहरू युवा केंद्र के तत्वावधान में स्वच्छ भारत अभियान 2.0 का शुभारंभ कलेक्ट्रेट परिसर में जिलाधिकारी एम.पी. सिंह द्वारा किया गया।...

हरदोई: दो घण्टे चले ऑपरेशन से बच्चेदानी एवं 6 इंच बड़े ट्यूमर को निकाला

हरदोई: हरदोई मेडिकल कालेज के डाक्टरों की टीम ने लगभग दो घण्टे चले जटिल ऑपरेशन करके एक महिला की बच्चेदानी एवं ट्यूमर...