HomeहरदोईHardoi News: स्पोर्ट्स स्टेडियम के स्थान पर पुलिस लाइन ग्राउंड में होगा...

Hardoi News: स्पोर्ट्स स्टेडियम के स्थान पर पुलिस लाइन ग्राउंड में होगा योग कार्यक्रम

Hardoi News: आज विवेकानंद सभागार में जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह की अध्यक्षता में 21 जून 2024 को आयोजित होने वाले योग दिवस की तैयारियों के सम्बन्ध में बैठक आहूत हुई। बैठक में उन्होंने कहा कि संबंधित अधिकारियों से कहा कि योग कार्यक्रम पुलिस लाइन ग्राउंड में किया जायेगा।

और इसके लिए मुख्य योग स्थल पर टेन्ट आदि की व्यवस्था कर लें और योग के लिए उचित स्थान पर मंच बनवायें तथ माइक की व्यवस्था के साथ पेयजल की पर्याप्त उपलब्धता रखी जाये एवं योग कार्यक्रम में अधिक से अधिक लोगों की प्रतिभागिता सुनिश्चित करायें।

जिलाधिकारी ने कहा कि योग कार्यक्रम में सभी जिला स्तरीय अधिकारी स्वयं प्रतिभाग करने के साथ कार्यालय स्टॉफ को प्रतिभागिता के लिए प्रेरित करें। योग स्थल पर एक सेल्फी प्वाईंट बनवाया जाये। इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी सौम्या गुरुरानी, अपर जिलाधिकारी प्रियंका सिंह, नगर मजिस्ट्रेट सुशील कुमार त्रिवेदी, जिला सूचना अधिकारी सहित अन्य सम्बंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

पुलिस लाइन ग्राउंड में होगा योग कार्यक्रम

जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने बताया है कि 21 जून 2024 को दशम अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर प्रातः 5.30 से 7.00 बजे तक स्पोर्ट्स स्टेडियम के स्थान पर पुलिस लाइन ग्राउंड में योग कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। अधिक से अधिक संख्या में जनपद वासी योग कार्यक्रम में प्रतिभाग करें। उन्होंने बताया कि इस वर्ष के योग दिवस की थीम योग- स्वयं और समाज के लिए है। समाज हर व्यक्ति आज स्वस्थ रहना चाहता है। योग लोगों को स्वस्थ बनाये रखने का एक अच्छा तरीका है।

Latest Hardoi News के लिए क्लिक करें..

यह भी पढ़ें –

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें