HomeहरदोईHardoi News: युवराज सिंह की हत्याकांड: बवाल करने पर 11 नामज़द, 50...

Hardoi News: युवराज सिंह की हत्याकांड: बवाल करने पर 11 नामज़द, 50 अज्ञात लोगों पर FIR

Hardoi News: 30 मई को पाली कस्बे में युवराज सिंह पुत्र संजय सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों पर मुकदमा दर्ज किया था। हत्या के बाद से तीनों फरार चल रहे थे। कस्बे के लोगों द्वारा लगातार एनकाउंटर की मांग की जा रही थी साथ ही आरोपियों के घर बुलडोजर चलवाने की भी मांग पुलिस प्रशासन और जिला प्रशासन से कर रहे थे। युवराज सिंह की हत्या से नाराज कस्बे के लोगों द्वारा जमकर कस्बे में प्रदर्शन किया और दुकानों को बंद कराया था।

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

लोगों ने हत्या से आक्रोशित होकर तोड़फोड़ और पथराव भी किया था। इस मामले में अब पुलिस ने 11 लोगों को नामजद और 50 अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया है। पुलिस फोटो और वीडियो के आधार पर आरोपियों की पहचान कर रही है। कस्बे के लोगों द्वारा किए गए प्रदर्शन के समय पुलिस द्वारा प्रदर्शनकारियों की फोटो वीडियोग्राफी कराई गई थी।

चौकी इंचार्ज शिव शंकर मिश्रा की तहरीर पर पुलिस ने धारा 147, 323, 504, 506, 332, 353, 186, 188, 472, और आपराधिक कानून संशोधन अधिनियम 1932 की धारा 7 के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस अब इस मामले में जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने की कार्रवाई करेगी।

Latest Hardoi News के लिए क्लिक करें..

यह भी पढ़ें –

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें