HomeहरदोईHardoi: पत्नियाँ करें रेकी फिर पति करें चोरी, वाह रे फॅमिली चोर...

Hardoi: पत्नियाँ करें रेकी फिर पति करें चोरी, वाह रे फॅमिली चोर गिरोह, 02 सगी बहनों समेत पांच गिरफ्तार

हरदोई: पुलिस ने आपरेशन सुरंग के तहत घेराबंदी करते हुए चोरी और ठगी करने वाले 5 शातिर चोरों को दबोच लिया है। पुलिस ने बताया है कि दो सगी बहने अपने पतियों के साथ चोरी और ठगी की वारदात को अंजाम देती थी. आरोपियों के पास से भारी तादाद में चोरी किया गया सामान बरामद किया गया है.

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार यह सभी लगातार नकबजनी,चोरी,टप्पेबाजी और लूटपाट की वारदात को अंजाम दे रहे थे. गिरोह की दोनों महिलाएं दिन में आसपास के कस्बों में जाती थी और इलाके में रेकी करती थी और खाली पड़े घर,ताला बंद घर और उनके बारे में जानकारी एकत्र करने के बाद अपने साथी पतियों को उनके बारे में जानकारी देती थी. इसके बाद इनके पति अपनी पत्नी को साथ लेकर चोरी को अंजाम देते थे. 

वारदात को अंजाम देने के बाद चोरी के सामान को इधर-उधर बेचकर उससे मिले हुए पैसे को आपस में बांट लेते थे. इन शातिर चोरों के पास से 8 वारदातों में चोरी किए गए 21 सोने और 39 चांदी के आभूषणों के अलावा एलईडी टीवी , तीन अवैध शस्त्र सहित नगद पैसा भी बरामद किया गया है. पकड़े गए पांच शातिर चोरों में दो दंपति आपस में सगे साढू हैं जो अपनी पत्नियों के साथ चोरी की घटना को अंजाम देते थे.

आरोपियों में धर्मेंद्र कोतवाली शहर के महोलिया, गौतम थाना बिलग्राम के रफैयत गंज और सर्वेश थाना हरियावां के अरुवा गांव का रहने वाला है. इसके अलावा पकड़ी गई दोनो महिलाओं में पारुल धर्मेंद्र की पत्नी है जबकि दूसरी महिला रोली गौतम की पत्नी है. दोनों महिलाएं आपस में सगी बहन भी हैं. 

चोरी की वारदात का खुलासा करने किये चार टीम की गई थी गठित

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि ऑपरेशन सुरंग चलाकर चार टीमें गठित की थी. मुखबिर से सूचना मिली कि शातिर चोर कुछ महिलाएं और पुरुष मिलकर चोरी की वारदात को अंजाम देने के लिए बिलग्राम कोतवाली इलाके में मौजूद हैं. पुलिस ने घेराबंदी की और 3 पुरुष और 2 महिलाओं को पकड़ लिया. पुलिस की पूछताछ में इस गिरोह ने 8 से अधिक चोरियों की बात कबूल की है, जिनका सामान पुलिस ने इनके पास से बरामद किया है. पुलिस पकड़े हुए इन सभी आरोपियों को जेल भेजने की कार्रवाई कर रही है.

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें