Homeउन्नावउन्नाव सड़क हादसा: मौत बनकर दौड़ा डंपर, माँ बेटी को कुचलता हुआ...

उन्नाव सड़क हादसा: मौत बनकर दौड़ा डंपर, माँ बेटी को कुचलता हुआ कार पर पलटा, 6 लोगों की मौके पर मौत

उन्नाव : यूपी के उन्नाव जिले में रविवार देर शाम बड़ा हादसा हुआ। अचलगंज थाना क्षेत्र के बंथर औद्योगिक क्षेत्र के पास रविवार देर शाम मौत बनकर दौड़े डंपर ने छह लोगों को अपने आगोश में ले लिया। लखनऊ से कानपुर की ओर से जा रहे तेज रफ्तार डंपर ने पहले बाइक सवार को कुचला, फिर रास्ते में मां-बेटी को रौंदते हुए सड़क पर खड़ी कार पर पलट गया। और कार सवार पिता-पुत्र और दामाद की मौत हो गई. हादसे के बाद घटनास्थल पर कोहराम मच गया।

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

अचलगंज थाना क्षेत्र के सुपासी गांव के हरिशंकर की पत्नी कानपुर निजी अस्पताल में भर्ती हैं। रविवार देरशाम बेटा छोटेलाल मां के पास घर लौट रहा था। आजाद मार्ग के पास पहुंचकर किसी काम से बाइक रोककर किनारे खड़ा हो गया। इसी दौरान पीछे से आए डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी। छोटेलाल की मौके पर मौत हो गई।

हादसे के बाद भाग रहे डम्पर ने अचलगंज के जालिमखेड़ा गांव के राम आसरे की पत्नी शकुंतला और उसकी बेटी शिवानी को कुचल दिया। इन दोनों की भी मौत हो गई। इसके बाद अनियंत्रित हुआ डंपर सामने खड़ी कार पर पलट गया। कार सवार अचलगंज के झाऊखेड़ा गांव के वृद्ध विमलेश, उनका तीस वर्षीय बेटा शिवांग और नवाबगंज के रहने वाले दामाद पूरन दीक्षित की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने रेस्क्यू कर शवों को पोस्टमार्टम हाउस भिजवा दिया है। हादसे के बाद डंपर चालक भाग निकला।

उन्नाव सड़क हादसा: क्रेन व एंबुलेंस न पहुंचने पर चले ईंट-पत्थर

हादसे के बाद डेढ़ घंटे तक क्रेन और एम्बुलेंस के मौके पर न पहुंचने से आसपास के लोग आक्रोशित हो उठे। नाराज लोगों ने मौके पर पहुंची पुलिस पर ईंट पत्थर चलाने शुरू कर दिए। इससे वहां भगदड़ मच गई। पथराव में एक पुलिस कर्मी जख्मी हो गया। एक सिपाही को लोगों ने पकड़कर पीटा।

उन्नाव सड़क हादसा: डीएम और अन्य अधिकारी पहुंचे अस्पताल

जिला अस्पताल के इमरजेंसी में डीएम अपूर्वा दुबे पहुंची और परिजनों को सांत्वना देने के साथ शव पोस्टमार्टम हाउस में रखवाया है। घटना के मृतकों के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। पुलिस मामले में आगे की विधिक कार्रवाई कर रही है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें