Homeहरदोईहरदोई: बेकाबू कार 10 फिट गहरे गड्ढे में गिरी, तीन दोस्तों की...

हरदोई: बेकाबू कार 10 फिट गहरे गड्ढे में गिरी, तीन दोस्तों की दर्दनाक मौत

हरदोई: जिले के कासिमपुर थाना क्षेत्र के संडीला बांगरमऊ रास्ते पर मंगलवार की शाम एक कार बेकाबू होकर लगभग 10 फीट गहरे पानी के गड्ढे में जा गिरी। गाड़ी में छह लोग सवार थे. जिनमे से दो लोग जैसे तैसे शीशा तोड़कर बाहर निकल आये और उनकी जान बच गई, जबकि तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। एक गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि कार सवार युवक अपने एक दोस्त की बारात में शामिल होने जा रहे थे।

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

कार में सवार सभी दोस्त थे

सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कार में फंसे युवकों के शवों को बाहर निकाला। संडीला कस्बा के मोहल्ला मालिकाना निवासी अमानतुल्लाह, किसान टोला निवासी बिलाल मंडई निवासी आरिफ, छोटा चौराहा निवासी अम्मार, सनई गांव निवासी अजीज तिलक खेड़ा निवासी तालिब (25) सभी दोस्त हैं।

यह भी पढ़ें: CDO ने किया निरीक्षण, खराब प्रगति पाये जाने पर ADO पंचायत सहित 6 का वेतन रोका

यह भी पढ़ें: Nokia G60 5G भारत में हुआ लॉन्च, जाने क्या फीचर और कीमत

बताया जा रहा है कि संडीला निवासी सुहैल की बरात मंगलवार की शाम उन्नाव के बांगरमऊ थाने के कांसमटकरी गांव जा रही थी। सभी दोस्त अमानुल्लाह की कार से सुहैल की बारात में शामिल होने जा रहे थे। रास्ते में कासिमपुर थाना क्षेत्र में संडीला- बांगरमऊ मार्ग पर सामने से आ रही कार को बचाने के प्रयास में गाड़ी बेकाबू होकर सड़क के किनारे 10 फीट के गहरे गड्ढे में जा गिरी।

इस हादसे में सभी दोस्त कार के अंदर फंस गए। हादसे के बाद अजीज व तालिब शीशा तोड़कर जैसे-तैसे बाहर निकल आए। बाकी चारों दोस्त कार से बाहर नहीं निकल पाए। जिनमे से तीन दोस्तों अमान उल्लाह, बिलाल, आरिफ की दर्दनाक मौत हो गयी। वहीं, अम्मार की हालत गंभीर है। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कार के अंदर फंसे सभी को बाहर निकाला।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को बेहंदर सीएचसी भिजवाया। पुलिस ने घटना की सूचना मृतकों के परिजन को दी। सीओ अंकित मिश्रा ने सीएचसी पहुंचकर परिजन से पूछताछ की। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सीओ ने बताया कि तेज रफ्तार की वजह से हादसा हुआ है। मामले की जांच की जा रही है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें