Home हरदोई हरदोई: बेकाबू कार 10 फिट गहरे गड्ढे में गिरी, तीन दोस्तों की...

हरदोई: बेकाबू कार 10 फिट गहरे गड्ढे में गिरी, तीन दोस्तों की दर्दनाक मौत

हरदोई: जिले के कासिमपुर थाना क्षेत्र के संडीला बांगरमऊ रास्ते पर मंगलवार की शाम एक कार बेकाबू होकर लगभग 10 फीट गहरे पानी के गड्ढे में जा गिरी। गाड़ी में छह लोग सवार थे. जिनमे से दो लोग जैसे तैसे शीशा तोड़कर बाहर निकल आये और उनकी जान बच गई, जबकि तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। एक गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि कार सवार युवक अपने एक दोस्त की बारात में शामिल होने जा रहे थे।

कार में सवार सभी दोस्त थे

सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कार में फंसे युवकों के शवों को बाहर निकाला। संडीला कस्बा के मोहल्ला मालिकाना निवासी अमानतुल्लाह, किसान टोला निवासी बिलाल मंडई निवासी आरिफ, छोटा चौराहा निवासी अम्मार, सनई गांव निवासी अजीज तिलक खेड़ा निवासी तालिब (25) सभी दोस्त हैं।

यह भी पढ़ें: CDO ने किया निरीक्षण, खराब प्रगति पाये जाने पर ADO पंचायत सहित 6 का वेतन रोका

यह भी पढ़ें: Nokia G60 5G भारत में हुआ लॉन्च, जाने क्या फीचर और कीमत

बताया जा रहा है कि संडीला निवासी सुहैल की बरात मंगलवार की शाम उन्नाव के बांगरमऊ थाने के कांसमटकरी गांव जा रही थी। सभी दोस्त अमानुल्लाह की कार से सुहैल की बारात में शामिल होने जा रहे थे। रास्ते में कासिमपुर थाना क्षेत्र में संडीला- बांगरमऊ मार्ग पर सामने से आ रही कार को बचाने के प्रयास में गाड़ी बेकाबू होकर सड़क के किनारे 10 फीट के गहरे गड्ढे में जा गिरी।

इस हादसे में सभी दोस्त कार के अंदर फंस गए। हादसे के बाद अजीज व तालिब शीशा तोड़कर जैसे-तैसे बाहर निकल आए। बाकी चारों दोस्त कार से बाहर नहीं निकल पाए। जिनमे से तीन दोस्तों अमान उल्लाह, बिलाल, आरिफ की दर्दनाक मौत हो गयी। वहीं, अम्मार की हालत गंभीर है। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कार के अंदर फंसे सभी को बाहर निकाला।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को बेहंदर सीएचसी भिजवाया। पुलिस ने घटना की सूचना मृतकों के परिजन को दी। सीओ अंकित मिश्रा ने सीएचसी पहुंचकर परिजन से पूछताछ की। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सीओ ने बताया कि तेज रफ्तार की वजह से हादसा हुआ है। मामले की जांच की जा रही है।

- Advertisement -

लेटेस्ट

21 हजार का चेक, टैबलेट और प्रशस्ति पत्र पाकर मेधावी छात्र/छात्रायें हुए गदगद

हरदोई: "परीक्षा पे चर्चा" कार्यक्रम को आज सम्पूर्ण जनपद के माध्यमिक विद्यालयों मे देखा गया। जिसमे प्रधानमंत्री ने छात्र/छात्राओं को परीक्षा से...

मंत्री नितिन अग्रवाल ने 74वें गणतंत्र दिवस पर किया ध्वजा रोहण, कहा देश ने सभी क्षेत्रों में कीर्तिमान स्थापित किया

हरदोई: 74वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर पुलिस लाइन में आयोजित भव्य कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में राज्य मंत्री आबकारी...

Hardoi News: बड़ी धूमधाम से मनाया गया 74वां गणतंत्र दिवस, 26 विभागों ने निकाली झांकी

हरदोई: आज गणतंत्र दिवस के अवसर पर पुलिस अधीक्षक, मुख्य विकास अधिकारी, चिकित्सा अधिकारी ने अपने कार्यालय सहित जनपद के सभी कार्यालयों,...

Hardoi: 2 साल में भी पूरा न हो सका रेलवे ओवरब्रिज, काम की धीमी गति पर नाराज हुए डीएम

हरदोई: जनपद में शाहाबाद आंझी रेलवे क्रासिंग पर पिछले दो सालों से बन रहे रेलवे ओवरब्रिज का निर्माण अभी तक पूरा नहीं...