होमहरदोईहरदोई में सरेशाम कपड़ा व्यापारी का अपहरण, मौके पर बाइक, चश्मा और...

हरदोई में सरेशाम कपड़ा व्यापारी का अपहरण, मौके पर बाइक, चश्मा और जूते बरामद

शाहाबाद/हरदोई: मंगलवार की शाम को एक कपडा व्यापारी के अपहरण का मामला सामने आया है. व्यापारी के अपहरण से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। अपहरण की घटना की सूचना मिलते ही पाली और शाहबाद पुलिस ने सभी मार्गों पर तलाशी अभियान चलाया लेकिन युवक का कुछ पता नहीं चल सका। युवक की मोटरसाइकिल, चश्मा और जूते सड़क पर ही पड़े हुए पाए गए।

मिली जानकारी के अनुसार रावेन्दर कुमार (राम जी मिश्रा) पुत्र कमल किशोर मिश्रा ग्राम वारी थाना पाली जो शाहाबाद कोतवाली के बासित नगर नेवादा तिरहा पर अपनी कपडे की दुकान है। मंगलवार को भी अपनी दुकान बंद करने के बाद बाइक से घर जा रहा था।

बताया जा है कि किलकिली और हाजीयापुर के बीच में पीछे से आ रही गाड़ी ने टक्कर मार दी जिससे रामजी मिश्रा गिर गया उसके बाद गाड़ी पर बैठे लोग रामजी को गाड़ी मे जबरन डाल कर अपहरण लिया।

घटनास्थल पर रामजी मिश्रा की मोटरसाइकिल और एक जूता, चश्मा पड़ा मिला है। जब इस घटना की जानकारी पाली पुलिस को मिली तो तुरंत पाली पुलिस एक्शन मे आयी और घटनास्थल पहुंची और और जांच शुरू कर दी और ग्रामीणों से जानकारी ली लेकिन युवक का कुछ पता नहीं चल सका। पुलिस रोड पर लगे cctv कैमरे खंगाल रही है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें