होमहरदोईसुहागरात में दुल्हन बनी सगी बहनों ने की ऐसी हरकत, रोते हुए...

सुहागरात में दुल्हन बनी सगी बहनों ने की ऐसी हरकत, रोते हुए थाने पहुंचा दूल्हा और परिवार

यूपी के हरदोई जिले में एक अजीब मामला सामने आया है जिसमें दो सगे भाईयों की दो सगी बहनों से शादी हुई, लेकिन उनकी नयी नवेली दुल्हन लुटेरी निकलीं. शादी की रात को ही दो बहनों ने खीर में बेहोशी की दवा मिलाकर ससुराल वालों को बेहोश कर सारा जेवर और सामान लेकर फरार हो गईं. सुबह जब सभी बेहोशी से बाहर आये तब घर का हाल देखकर सब हैरान रह गए. पीड़ित परिवार ने पुलिस से शिकायत दर्ज करायी है.

हरदोई जिले के टड़ियावां थाना इलाके के ग्राम भड़ायल निवासी नरेश के दो बेटे प्रदीप और कुलदीप अविवाहित थे. बेटों की शादी नहीं होने की कारण पति-पत्नी परेशान रहते थे. प्रदीप दिल्ली में एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था. इस दौरान शादी को लेकर इकबाल नाम के एक शख्स के संपर्क में आया.

इकबाल ने दोनों भाईयों की शादी के लिये 90 हजार रुपये मांगे, लेकिन नरेश ने इतने पैसे न होने कारण देने से मना कर दिया. इसके बाद उसने प्रदीप का नंबर कुछ और लोगों को दे दिया. इस बीच रवि नाम के युवक ने इस परिवार से संपर्क किया और दोनों भाईयों की शादी कराने की बात की.

रवि ने शादी करवाने के एवज में उसने 80 हजार रुपये की मांग की. इसके बाद उसने सीतापुर बस अड्डे पर लड़कियों को भी दिखाया. लड़कियों से मिलने के बाद नरेश ने रवि को पैसे भी दे दिए और शादी के लिए तैयार हो गए.

रवि ने शादी के लिए प्रदीप के परिवार को जेवर बनवाने के लिए एक लाख रुपये भी लिए, इसके बाद 22 नवंबर को रवि दोनों लड़कियों से साथ उनके गांव पहुंचा और गांव के मंदिर में उनकी शादी करा दी. विवाह होने के बाद दोनों दुल्हन ससुराल आ गईं.

रात में दोनों दुल्हन ने परिवार के लिए खाना बनाया और मीठे में खीर बनाई. खीर खाने के बाद परिवार के लोग बेहोश हो गए. इसके बाद दोनों बहनें (दुल्हन) सारे जेवर और मोबाइल फोन लेकर फरार हो गईं. सुबह जब ससुराल वाले उठे तो दोनों दुल्हन गायब मिली. इसके घरवालों ने बिचौलिए रवि से संपर्क किया लेकिन उसने भी कॉल रिसीव नहीं की.

पीड़ित परिवार कि शिकायत पर इस मामले में शिकायत दर्ज कर ली गई है. पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही और आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें