Homeहरदोईओटीएस योजना: बिजली विभाग के जेई और एसडीओ के निलंबन की संस्तुति,...

ओटीएस योजना: बिजली विभाग के जेई और एसडीओ के निलंबन की संस्तुति, जाने वजह

हरदोई। एक मुश्त समाधान योजना (ओटीएस योजना) में लापरवाही बरतने पर अवर अभियंता सुरसा और उपखंड अधिकारी (एसडीओ) बावन के निलंबन की संस्तुति की गई है।

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

बिजली विभाग द्वारा एक समाधान योजना शुरू की गई है, जिसका मकसद उपभोक्ताओं को बिजली बिल पर लगे सरचार्ज में छूट प्रदान करना है। इस योजना के अंतर्गत, अधिक से अधिक लोगों को पंजीकृत करने के लिए अभियान चलाया जा रहा है और अधिकारियों को पंजीकरण कराने के निर्देश दिए गए हैं। इसके साथ ही, ओटीएस योजना के मॉनिटरिंग के भी निर्देश हैं।

अधिशासी अभियंता विद्युत वितरण खंड के द्वितीय रविंद्र कुमार ढोलका ने गुरुवार को विद्युत उपकेंद्र सुरसा और इटौली की निरीक्षण किया। दोनों उपकेंद्रों में योजना की खराब प्रगति पाई गई थी।

निरीक्षण के दौरान विद्युत उपकेंद्र सुरसा पर ओटीएस योजना के तहत कार्य संतोषजनक नहीं पाया गया। कार्य में लापरवाही पर विद्युत उपकेंद्र सुरसा के अवर अभियंता संजीव कुमार चंद्र और उपखंड अधिकारी बावन आशीष श्रीवास्तव के निलंबन की संस्तुति की गई है। अधिशासी अभियंता ने बताया कि दोनों के खिलाफ निलंबन की संस्तुति की गई है।

ओटीएस योजना में पंजीकरण काउंटर अवकाश के दिन भी खुलेंगे

इसके साथ ही, उपभोक्ताओं को योजना के तहत पंजीकरण कराने का आदेश दिया गया है। ओटीएस योजना के पंजीकरण के लिए 24 और 27 नवंबर को अवकाश के दिन भी काउंटर खुलेंगे और उपभोक्ताओं का पंजीकरण किया जाएगा। इसके अलावा, शहर में बिजली बिल उपभोक्ताओं के बिल अब सुबह 8 बजे से जमा किए जाएंगे। सभी काउंटर सुबह 8 बजे से संचालित होंगे।”

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें