होमऑटोमोबाइल171 km की रेंज के साथ Pure EV ecoDryft 350 इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल...

171 km की रेंज के साथ Pure EV ecoDryft 350 इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल लांच, जाने कीमत और फीचर

“प्योर ईवी इलेक्ट्रिक स्टार्टअप कंपनी ने भारतीय बाजार में अपनी नई इलेक्ट्रिक बाइक Pure EV ecoDryft 350 पेश की है. यह इलेक्ट्रिक कंप्यूटर मोटरसाइकिल 110 सीसी सेगमेंट को टक्कर देने के लिए तैयार है। इस बाइक में कई बेहतरीन फीचर्स हैं, जो आपको दैनिक उपयोग के लिए उपयुक्त बनाते हैं।

Pure EV ecoDryft 350 Electric Motorcycle Features list: फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल में कई बेहतरीन फीचर्स हैं जैसे कि रिवर्स मोड, कास्टिंग रीजन, हिल स्टार्ट एसिस्टेंस, डाउन हिल एसिस्टेंस और पार्किंग एसिस्टेंस। यहां तक कि यह बाइक लंबे समय तक चलने के लिए स्मार्ट एआई के साथ भी आती है।

front half

Pure EV ecoDryft 350 Battery and Range: बैटरी और रेंज

Pure EV ecoDryft 350 इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल’ को चालाने के लिए 6 एमसीयू के साथ 3 किलोवाट इलेक्ट्रिक मोटर लगा है। यह मोटर 4 बीएचपी और लगभग 40 एनएम का टॉर्क उत्पन्न करता है। इसमें 3.5 किलोवाट बैटरी पैक है, जो कंपनी के अनुसार 75 किमी/घंटे की गति को आराम से पकड़ सकती है।

₹4000 की ईएमआई प्लान से मिल जाएगी यह बाइक

‘प्योर ईवी’ ने ईएमआई प्लान के साथ इस बाइक को आसानी से उपलब्ध कराने का प्रस्ताव रखा है। आप इसे मासिक ₹4000 की ईएमआई पर खरीद सकते हैं। कंपनी ने कई फाइनेंस कंपनियों के साथ साझेदारी की है जैसे कि हीरो फिनकॉर्प, एलएंडटी फाइनेंस सर्विसेज, आईसीआईसीआई और अन्य। इसके अलावा, यह बाइक 100 से अधिक डीलरशिप्स के माध्यम से देशभर में उपलब्ध होगी।

ecodryft1

वहीं कंपनी के संस्थापक और सीईओ, रोहित वडेरा ने कहा, ‘Pure EV ecoDryft 350′ हमारे उपभोक्ताओं के लिए बजट और गुणवत्ता युक्त उत्पाद प्रस्तुत करने का हमारा संकल्प है। हमें विश्वास है कि यह बाइक 110 सीसी सेगमेंट में एक विश्वसनीय और पर्यावरण अनुकूल विकल्प होगी। हम इस इलेक्ट्रिक वाहन के उपयोग से पर्यावरण पर सकारात्मक प्रभाव की उम्मीद करते हैं।’

ecodryft right side view 5

Pure EV ecoDryft 350, price in India: कीमत

‘प्योर ईवी Pure EV ecoDryft 350 इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल’ की कीमत भारतीय बाजार में 1.30 लाख रुपए एक्स शोरूम पर है। यह उन लोगों के लिए बड़ी राहत हो सकती है जो बड़ी मात्रा में मोटरसाइकिल से सफर करते हैं और स्कूटी की बजाय इलेक्ट्रिक बाइक की ओर ध्यान देना चाहते हैं, साथ ही बचत भी करना चाहते हैं।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें