होमहरदोईअजब-गजब: मोटरसाइकिल में पेट्रोल डलवाने के लिए छीन लिया आटा, अब पुलिस...

अजब-गजब: मोटरसाइकिल में पेट्रोल डलवाने के लिए छीन लिया आटा, अब पुलिस हिरासत में

हरदोई: जिले में एक अजब-गजब मामला सामने आया है, मोटरसाइकिल में पेट्रोल खत्म होने युवकों ने आटा लेकर घर जा रहे किशोर से आटे की बोरी छीन ली। किशोर के शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने आटा छीनने वाले दोनों युवकों को पकड़ लिया और पिटाई करने के बाद उन्हें मुर्गा भी बनाया। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया है।

पाली थाना क्षेत्र के निजामपुर रहने वाले नैमिष और रोहित शाहाबाद गए थे। गुरुवार की दोपहर शाहाबाद से वापस निजामपुर जाते वक्त रास्ते में ही बाइक का पेट्रोल खत्म हो गया। बताया जा रहा है कि पाली-शाहाबाद मार्ग पर दोनों पैदल बाइक ले जा रहे थे।

इसी बीच बरगदिया के रहने वाले एक किशोर साइकिल से आटा की बोरी लेकर निकला, तो नैमिष और रोहित ने उसे रोककर बोरी छीन ली। इस पर किशोर ने शोर मचा दिया, तो सड़क पर मौजूद गांव के ही लोगों ने मोटरसाइकिल सवार युवकों को पकड़ लिया।

दोनों युवक बने मुर्गा

लोगों ने दोनों की पिटाई करने के बाद मुर्गा भी बनाया और इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। प्रभारी निरीक्षक एके राय के अनुसार आरोपियों ने बताया कि मोटरसाइकिल पेट्रोल डलवाने के लिए उनके पास पैसे नहीं थे, इसलिए आटा छीन लिया था।

उन्होंने बताया कि आटा बेचकर मोटरसाइकिल पेट्रोल डलवाने की मंशा थी, लेकिन जब दोनों की तलाशी ली गई, तो रोहित के पास 150 रुपये निकले। लेकिन नैमिष ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि रोहित ने कहा था कि रुपये नहीं हैं। अगर वह पहले बता देता कि रुपये हैं, तो आटा न छीनते। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि दोनों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें